मेरठ, जेएनएन। बेटियों की सुरक्षा के लिए प्रदेश और केंद्र सरकार ने अनेक योजनाएं चला रखी हैं। इसके बाद भी बेटियों का घर से निकलना दूभर हो रहा है। घटना नौचंदी थाने के शास्त्रीनगर की है। मनचले से परेशान छात्रा का स्वजन ने स्कूल छुड़वा दिया है। छात्रा घर में कैद हो गई तो आरोपित घर पर उसे अगवा करने पहुंच गया। मनचले के खौफ से छात्रा व स्वजन दहशत में हैं। पीड़िता की मा ने आरोपित के खिलाफ नौचंदी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। अभी तक आरोपित पकड़ा नहीं गया है।

नौचंदी क्षेत्र के शास्त्रीनगर की रहने वाली छात्रा गढ़ रोड स्थित एक निजी स्कूल में कक्षा 12 की पढ़ाई कर रही है। छात्रा का आरोप है कि शास्त्रीनगर के सेक्टर दो में रहने वाला अनुज उर्फ आदित्य अपने दोस्तों के साथ घर से स्कूल तक तीन माह से पीछा करता रहा। छात्रा के विरोध करने पर आरोपित ने उसे धमकी दे डाली। स्वजन हिम्मत दिखाते हुए छात्रा को स्कूल ले जाने लगे। तब अनुज उर्फ आदित्य ने अपने दोस्तों के साथ छात्रा के घर के बाहर खड़ा होना शुरू कर दिया। पीड़ित पक्ष का कहना है कि आरोपित खुलेआम छात्रा को उठाकर अपने साथ ले जाने की धमकी दे रहा था। उसके बाद छात्रा ने स्कूल जाना बंद कर दिया है। तब से छात्रा घर में खुद को कैद किए हुए है।

इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आदित्य के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वर्जन..

छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में नौचंदी थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित की गिरफ्तारी को पुलिस की टीम ने शास्त्रीनगर में छापा मारा है। आरोपित के स्वजन को भी हिदायत दी जा चुकी है।

विनीत भटनागर, एसपी सिटी

Edited By: Jagran