Move to Jagran APP

प्रेम विवाह के बाद युवती ने लगाई फांसी, मेरठ के युवक से किया था प्रेम विवाह Bijnor News

बिजनौर की युवती ने मेरठ के युवक से प्रेम विवाह किया था। इसके बाद से ही ये दोनों बिकानेर चले गए थे और वहीं रहते थे। परिजनों ने युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

By Prem BhattEdited By: Published: Thu, 20 Aug 2020 10:18 PM (IST)Updated: Thu, 20 Aug 2020 10:18 PM (IST)
प्रेम विवाह के बाद युवती ने लगाई फांसी, मेरठ के युवक से किया था प्रेम विवाह Bijnor News
प्रेम विवाह के बाद युवती ने लगाई फांसी, मेरठ के युवक से किया था प्रेम विवाह Bijnor News

बिजनौर, जेएनएन। बिजनौर के नहटौर क्षेत्र के गांव जसमौर की निवासी 22 वर्षीय एक युवती ने राजस्थान के बीकानेर में फांसी लगाकर जान दे दी। युवती करीब 3 महीने पहले घर से लापता हो गई थी। उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी नहटौर थाने में दर्ज है। बाद में पता लगा कि युवती ने मेरठ निवासी एक युवक से प्रेम विवाह कर लिया था।

loksabha election banner

नहटौर के गांव जसमौर में 22 वर्षीय चांदनी पुत्री इस्लामुद्दीन स्वजनों के साथ रहती थी। करीब एक साल पहले मेरठ के कांच का पुल, गली नंबर 3 लिसाड़ी गेट निवासी 23 वर्षीय मोहम्मद शमी गांव में रंगाई का काम करने आया था। यहीं रहकर वह नौकरी करने लगा, इसी दौरान दोनों का प्रेम प्रसंग हो गया। बताया गया है कि जून माह में दोनों लापता हो गए थे, लड़की के स्वजनों ने नहटौर थाने में 25 जून को गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस जांच में पता लगा कि दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया है और राजस्थान के बीकानेर में रहने लगे हैं।

पुलिस ने मौत की दी जानकारी 

गुरुवार को नहटौर पुलिस को सूचना मिली कि चांदनी ने बीकानेर में बुधवार तड़के फांसी लगाकर जान दे दी है। जिसके बाद पुलिस ने गांव में उसके स्वजनों को सूचना दी, यहां से स्वजन युवती का शव लेने के लिए बीकानेर रवाना हो गए हैं। कोतवाल एसपी सिंह ने बताया कि बीकानेर पुलिस की ओर से सूचना मिली थी, इसके बाद लड़की के स्वजनों को घटना की जानकारी दी गई है।

फांसी के लगाने का कारण के बारे में पता नहीं

पुलिस ने बताया कि इस घटना की तहकीकात के बाद ही घटना के बारे में जानकारी मिलेगी। बताया कि इस दौरान परिजनों और युवक से पुछताछ की जाएगी। फांसी लगाने की कारण का पता नहीं चल पाया है। जल्‍द ही इस घटना का राजफाश किया जाएगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.