बागपत, जेएनएन। स्वजन को खाने में नींद की गोली खिलवाकर एक युवक ने युवती से दुष्कर्म किया। आपत्तिजनक हालत में पकड़कर युवक की धुनाई कर पुलिस को सौंपा गया। आरोपित युवक को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है।

यह है मामला

सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के एक गांव की 18 वर्षीय युवती को पड़ोसी युवक ने अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था। बताया गया कि शुक्रवार को युवक ने बहला-फुसलकर युवती को नींद की गोली दी थी, जिसको स्वजन के खाने में डालने के लिए कहा गया था। युवती को जानकारी नहीं थी कि गोली कैसी है। उसने युवक के बताए अनुसार ही खाने में नींद की गोली डाल दी थी। देर रात युवक मकान में घुस आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती की चीख सुनकर स्वजन होश में आकर जाग गए। स्वजन ने युवक और युवती को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। उनकी पिटाई की गई। इसी दौरान युवक ने खुद को फंसा हुआ देखकर दीवार में अपना सिर मारकर फोड़ लिया था, ताकि युवती के स्वजन के खिलाफ पुलिस से शिकायत कर सकें।

आरोपित युवक पूर्व में भी इस तरह की हरकतें कर चुका है। उधर सिंघावली अहीर थाना प्रभारी रवि रतन सिंह का कहना है कि इस मामले में आरोपित युवक के खिलाफ दुष्कर्म करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। पकड़े गए आरोपित युवक को अदालत में पेश किया गया। उसको न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है।

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप