Move to Jagran APP

सहारनपुर में युवती की जहर से मौत, तीन महिलाओं समेत नौ पर हत्या का मुकदमा

सहारनपुर के रामपुर मनिहारन थानाक्षेत्र के गांव रेडी मलकपुर में एक युवती की जहर से मौत हो गई। पुलिस ने सभी नौ लोगों के खिलाफ हत्या में मुकदमा दर्ज कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Fri, 25 Jun 2021 09:50 PM (IST)Updated: Fri, 25 Jun 2021 09:50 PM (IST)
सहारनपुर में युवती की जहर से मौत, तीन महिलाओं समेत नौ पर हत्या का मुकदमा
सहारनपुर में युवती की जहर से मौत।

सहारनपुर, जेएनएन। थाना क्षेत्र के गांव रेड़ी मलकपुर में एक युवती की जहर से मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि गांव की तीन महिलाओं समेत नौ लोगों ने मिलकर युवती को जहर दिया है। जिस कारण उसकी मौत हुई है। पुलिस ने सभी नौ लोगों के खिलाफ हत्या में मुकदमा दर्ज कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

loksabha election banner

यह है मामला

थानाक्षेत्र के गांव रेडी मलकपुर निवासी राजवीर सिंह ने थाने में दी तहरीर में बताया कि गांव में ही उसके भाई मदन के मकान के बराबर में मंगता, इम्तियाज, आदि के मकान है। यह लोग झगड़ालू किस्म के है। गांव में झगड़ा करते हैं। गुरुवार की देर रात मांगता पुत्र यासीन, इम्तियाज पुत्र मगता, निशा पुत्री मंगता, सितारा पत्नी मंगता, लालू पुत्र यासीन, वसीम पुत्र लालू, गुलशेर पुत्र लालू, मोमिन पुत्र लालू, नसीमा पत्नी लालू गांव रेड़ी मलकपुर गाली ग्लौच करते हुए राजवीर के भाई मदन के घर में घुस गए और मारपीट करते हुए भतीजी पारुल को जबरदस्ती जहर पिला दिया। शोर सुनकर मकान के आसपास रहने वाले ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो यह लोग भाग गए। पारुल की हालत देख उसे उपचार के लिए अस्पताल ले गए। जहां से गंभीर हालत देख हरियाणा के मौलाना मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया उपचार के दौरान पर उनकी मौत हो गई। राजवीर सिंह ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। राजवीर सिंह ने तीन महिलाओं सहित नो लोगो के खिलाफ तहरीर दी है।

इन्‍होंने कहा...

रेडी मलकपुर में युवती की मौत के बाद नौ लोगों के खिलाफ मृतक युवती के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

- इंस्पेक्टर जसवीर सिंह, थाना प्रभारी रामपुर मनिहारान 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.