मेरठ । लालकुर्ती थानाक्षेत्र के पैंठ बाजार स्थित शास्त्री की प्रतिमा के सामने लगे कांवड़ शिविर में शनिवार रात को गैस सिलेंडर लीक होने से भीषण आग लग गई। पलक झपकते ही आग की ऊंची लपटें आसमान छूने लगी। टेंट में आग लग गई। मौजूद भीड़ ने मोबाइल पर आग की वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंची और बामुश्किल आग पर काबू पाया गया।

लालकुर्ती पैंठ बाजार के ठेला समिति और सोनकर समाज के लोगों ने संयुक्त रुप से कांवड़ शिविर पैंठ बाजार की शास्त्री प्रतिमा के पास लगा रखा है। शनिवार रात शिविर में कांवड़ियों के लिए दूध गर्म करना था। सिलेंडर की गैस लीक थी, जिसमें जली माचिस की तिल्ली लगाते ही भीषण आग लग गई। आग की आग के गुब्बार के बीच शिविर में भगदड़ मच गई। शिविर के सेवादार और वहां मौजूद कांवड़ियों में भगदड़ मच गई। चीख पुकार के बीच आबूलेन चौकी के पास मौजूद फायर ब्रिगेड के जवान और पुलिसकर्मी शिविर की ओर दौड़े। आग लगे सिलेंडर में रेत, पानी व भीगी दरी को डालकर काबू पाया गया। लालकुर्ती इंस्पेक्टर का कहना है कि लीक सिलेंडर में आग लगी थी, जिसे काबू पा लिया गया। एक तरफ का ट्रैफिक और दूसरी ओर कांवड़ियों को रोका

मेरठ : कांवड़ शिविर में गैस सिलेंडर लीक से लगी आग लगने के दौरान पुलिस ने दोनों ओर का ट्रैफिक रोक दिया था। जीरो माइल के पास आ रहा कांवड़ियों का सैलाब कुछ देर के लिए रोका गया। आग पर काबू पाने के बाद वायरलैस से सूचना दी गई, जिसके बाद कांवड़ियों की लेन को आगे बढ़ाया गया। आग लगे सिलेंडर के पास जाने से हर कोई डर रहा था, मगर दो व्यक्ति और एक पुलिसकर्मी ने जान की परवाह किए बगैर नजदीक जाकर आग बुझाने में कामयाबी हासिल की।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप