Move to Jagran APP

अपहरण के बाद दोस्तों ने की हत्या, शव नहीं ढूंढ रही पुलिस

अपहरण के बाद युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। फिर शव को स्याना नहर में फेंक दिया गया। अब हापुड़ जिले की बहादुरगढ़ थाना पुलिस शव तलाशने के बजाए मामले को रफा-दफा करने में जुटी है। पीड़ितों ने आइजी से मिलकर कार्रवाई की मांग की।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Dec 2018 03:00 AM (IST)Updated: Thu, 20 Dec 2018 03:00 AM (IST)
अपहरण के बाद दोस्तों ने की हत्या, शव नहीं ढूंढ रही पुलिस
अपहरण के बाद दोस्तों ने की हत्या, शव नहीं ढूंढ रही पुलिस

मेरठ । अपहरण के बाद युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। फिर शव को स्याना नहर में फेंक दिया गया। अब हापुड़ जिले की बहादुरगढ़ थाना पुलिस शव तलाशने के बजाए मामले को रफा-दफा करने में जुटी है। पीड़ितों ने आइजी से मिलकर कार्रवाई की मांग की।

prime article banner

थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के ढोलपुर गांव के लोग बुधवार को आइजी रामकुमार से मिले। उन्होंने बताया कि अंकुश पुत्र गेंदो गांव में ही 12 दिसंबर को एक शादी समारोह में गया था। आरोप है, रात करीब नौ बजे उसका अपहरण कर लिया गया था। उसी दिन थाने में मामला दर्ज करा दिया गया। पुलिस जांच में सामने आया कि युवक की गोली मारकर हत्या की गई और शव स्याना नहर में फेंक दिया गया। मामले में गांव के ही पांच लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने विशाल, पुष्पेंद्र, अरविंद्र उर्फ प्रमोद को पकड़ लिया, जबकि सुनील व ओमेंद्र खुले घूम रहे हैं। आरोप लगाया कि पुलिस अब मामले को रफा-दफा करना चाहती है। आठ दिन बाद ही युवक का शव नहीं तलाशा जा सका है। बहादुरगढ़ इंस्पेक्टर मनोज चौधरी इसमें कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। अंकुश एक आरोपित विशाल के पिता की एक्सपोर्ट फैक्ट्री में काम करता था। बताया जा रहा है कि प्रेम-प्रसंग के चलते उसकी हत्या की गई। आइजी ने आश्वासन दिया कि मामले में जल्द कार्रवाई की जाएगी। कई थानों का न्यायिक क्षेत्राधिकार बदला

मेरठ । जिला जज आलोक सक्सेना के निर्देश पर सीजेएम अभय प्रकाश नारायण ने कुछ थानों का न्यायिक क्षेत्र बदल दिया है। स्पेशल सीजेएम के न्यायालय से थाना कोतवाली का न्यायिक क्षेत्राधिकारी एसीजेएम-7 के न्यायालय में भेज दिया गया है। वहीं एसीजेएम-7 के न्यायालय से थाना परतापुर का न्यायिक क्षेत्राधिकारी एसीजेएम-5 के न्यायालय में भेज दिया गया है। इसके अलावा एसीजेएम-5 के न्यायालय से थाना मुंडाली का न्यायिक क्षेत्राधिकार जेएम-2 के यहां भेजा गया है तथा जेएम-3 के न्यायालय से थाना देहलीगेट का क्षेत्राधिकारी स्पेशल सीजेएम मेरठ के न्यायालय में भेजा गया है। थाना फलावदा का क्षेत्राधिकारी न्यायिक मजिस्ट्रेट-2 के न्यायालय से न्यायिक मजिस्ट्रेट-3 के न्यायालय में भेज दिया गया है। आदेश तत्काल प्रभाव से लागू हो गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.