Move to Jagran APP

मेरठ में दोस्‍त का मर्डर : दस साल के याराने को एक मिनट के कत्‍ल के साथ किया खत्‍म, गिरफ्तार

मेरठ के दौराला में अजय हत्याकांड़ का गुरुवार को राजफाश कर दिया। हत्यारोपित की अजय से दस वर्षों की दोस्ती थी जिसे हत्यारोपित ने तीन अगस्त की रात को महज एक मिनट में ही कत्ल करके खत्म कर दिया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Fri, 06 Aug 2021 12:20 AM (IST)Updated: Fri, 06 Aug 2021 12:20 AM (IST)
मेरठ में दोस्‍त का मर्डर : दस साल के याराने को एक मिनट के कत्‍ल के साथ किया खत्‍म, गिरफ्तार
पुलिस ने अजय हत्याकांड़ का राजफाश कर हत्यारोपित की गिरफ्तारी कर खून से सनी ईंट की बरामद।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ में दौराला पुलिस ने तीन अगस्त की रात को हुए अजय कुमार हत्याकांड़ का गुरुवार को राजफाश कर दिया। हत्यारोपित की अजय से दस वर्षों की दोस्ती थी, जिसे हत्यारोपित ने तीन अगस्त की रात को महज एक मिनट में ही कत्ल करके खत्म कर दिया। अजय के सिर और चेहरे पर ईंट से ताबड़तोड़ प्रहार कर मौत के घाट उतारा था। पुलिस ने हत्यारोपित की निशानदेही पर खून से सनी ईंट को घटनास्थल के पास से बरामद कर लिया है। इंस्पेक्टर ब्रिजेश चौहान ने बताया कि हत्यारोपित प्रेमपाल गिरफ्तार कर ईंट बरामद की है। शुक्रवार को जेल भेजा जाएगा।

loksabha election banner

यह था मामला

जिला अंबेडकर नगर में थाना जैतपुर के गांव मुडेरा निवासी अजय कुमार सिंह अपनी पत्नी नीलम व तीन बच्‍चों संग दौराला की समौली रोड स्थित रामपुरी मोहल्ले में मुन्नूराम के मकान में किराये पर रहता था। अजय एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में सुपरवाइजर था। कंपनी के पास लेबर का ठेका दौराला मिल में है, जहां अजय लेबर की देखरेख में ड्यूटी करता था। अजय दस वर्षों से दौराला में रहता था। अजय की दस वर्षों से ही आकांक्षा एंक्लेव-84 शक्ति कालोनी निवासी प्रेमपाल पुत्र सत्यप्रकाश से दोस्ती थी। प्रेमपाल मूल रुप से मुजफ्फरनगर के थाना तितावी क्षेत्र में अमीर नगर जफ्फरपुर का रहने वाला है।

यह बताया प्रेमपाल ने

पुलिस पूछताछ में प्रेमपाल ने बताया कि तीन अगस्त की देर को उसके मोबाइल पर अजय ने काल कर दौराला कस्बे के सामने शराब की दुकान के पास बुलाया। प्रेमपाल पहुंचा तो अजय खड़ा था। प्रेमपाल ने अजय को अपनी बाइक पर बैठाया और दोनों लोईया गांव की ओर चल दिए। लोईया के पास शराब की दुकान पर अजय ने शराब ली पीने लगा। अजय ने प्रेमपाल शराब पीने को कहा तो उसने मना कर दिया।

हुई थी गाली गलौज

घर जाते हुए प्रेमपाल और अजय के बीच गाली गलौज हो गई, जिस पर प्रेमपाल ने बाइक रोकी और ईंट उठाकर अजय के चेहरे व सिर पर वार कर मौत के घाट उतारकर भाग गया। चार अगस्त की सुबह ग्रामीणों ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। मृतक की पत्नी नीलम ने अज्ञात में केस दर्ज कराया था। इस बीच कस्बे में प्रेमपाल के अवैध संबंधों की भी चर्चा रही। इंस्पेक्टर ब्रिजेश चौहान ने बताया कि हत्यारोपित प्रेमपाल गिरफ्तार कर ईंट बरामद की है। शुक्रवार को जेल भेजा जाएगा।

मकान स्वामी खाली करा रहा कमरा

पुलिस के मुताबिक, अजय का परिवार जिस मकान में रहता है, उसका मकान स्वामी अपने मकान को खाली करा रहा है। पत्नी नीलम व तीन बच्चे अकेले हैं, जिसके बाद उन्हें उनके गांव जाने को कहा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.