बागपत, जागरण संवाददाता। भाकियू अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने कहा कि भाकियू किसानों के लिए हैं और इसमें किसानों के हित ही सर्वोपरि हैं। यूनियन किसानों के हितों की रक्षा के लिए कार्य करती है। विडंबना की बात है कि देश के किसान आज के समय परेशान हैं।

लुहारी गांव में गुरुवार को यूनियन के उपाध्यक्ष चौधरी भीम सिंह के आवास पर पहुंचे चौधरी नरैश टिकैत ने कहा कि केंद्र सरकार किसानों की विरोधी है। किसान आंदोलन के समय एमएसपी की गारंटी कानून का सरकार ने वादा किया था, लेकिन वादा खिलाफी करते हुए सरकार ने अभी तक कानून नहीं बनाया। बढ़ती मंहगाई के कारण किसानों की आर्थिक स्थिति खराब हो रही है। सरकार को किसानों के बारे में सोचना चाहिए।

नरेश टिकैत ने कहा कि नलकूपों पर मीटर लगे तो यूनियन इसका पुरजोर विरोध करते हुए आंदोलन करेगी। यह कहना भी नहीं भूले कि सरकार से संबंध रखने वालों के लिए भाकियू में कोई जगह नहीं है। इस दौरान आदर्श जाट महासभा के राष्ट्रीय महासचिव डाक्टर संजीव आर्य, चौधरी श्याम सिंह, गौरव तोमर, कुलदीप राठी, बिजेंद्र प्रधान, धर्मपाल सिंह, हरेंद्र दांगी, चौधरी राजेंद्र सिंह, सत्येंद्र सिंह, वेदपाल सिंह, तेजपाल सिंह आदि मौजूद रहे। नरेश टिकैत भगवानपुर नांगल गांव में भी पहुंचे। 

Edited By: Taruna Tayal