मेरठ, जेएनएन। लिसाडी गेट बिजली घर पर बिल जमा करने को लेकर लाठी डंडे चले। मारपीट में एसएसओ सहित चार घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने लेकर आयी। अब पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

श्‍यामनगर निवासी एजाज पुत्र हाजी इस्लाम ने बताया की सोमवार की दोपहर 12 बजे वह लिसाडी गेट बिजली घर पर बिल जमा करने के लिए गया था। उसका 3800 रूपये का बिल था। वह तीन हजार रूपये जमा कर रहा था बिल जमा करने वाले ने कहा की पूरा बिल जमा होगा। उसके बाद वह एसडीओ के पास जा रहा था लेकिन बिजली घर पर मौजूद एसएसओ ने उसे एसडीओ के पास जाने से रोक दिया। जब उसने इसका कारण पूछा तो बिजली घर के स्‍टॉफ को बुलाकर मारपीट करने लगा। स्‍टाफ ने लोहे की राँड मारकर यूवक को घायल कर दिया। वहीं एसएसओ का कहना है कि एसडीओ के पास जाने के लिए रास्‍ता अलग से है लेकिन युवक जबरन गेट खोलकर कंट्रोल रूम के अंदर घुस गया। विरोध करने पर फोन कर युवक बुला लिए ओर लाठी डंडो से हमला कर दिया।

मारपीट में बिजली घर पर तैनात तीन कर्मचारी घायल

मारपीट होने से बिजली घर पर तैनात तीन कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची दोनों पक्ष के दो लोगो को पकडकर थाने ले आई। दोनो पक्षो ने एक दूसरे पर आरोप लगाए हैं। अभी फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है जल्‍द ही इसके सही कारण का पता लगा लिया जाएगा।

लोहे की राड से किया हमला

युवक ने बताया कि कर्मचारी ने पहले उससे अभद्रता से बात की फिर विरोध करने पर स्‍टॉफ कर्मचारी ने उसपर लोहे की राड से हमला किया। इससे वह घायल हो गया।  

Posted By: Prem Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस