Move to Jagran APP

Encounter in Meerut: मुठभेड़ में चार बदमाश गिरफ्तार, नकदी और हथियार भी बरामद

सरधना-बिनौली मार्ग स्थित सरूरपुर रजवाहे के के पास मंगलवार को पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने चार बदमाशों को पकड़ लिया।

By Taruna TayalEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 11:19 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 11:19 PM (IST)
Encounter in Meerut: मुठभेड़ में चार बदमाश गिरफ्तार, नकदी और हथियार भी बरामद
Encounter in Meerut: मुठभेड़ में चार बदमाश गिरफ्तार, नकदी और हथियार भी बरामद

मेरठ, जेएनएन। सरधना-बिनौली मार्ग स्थित सरूरपुर रजवाहे के के पास मंगलवार को पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने चार बदमाशों को पकड़ लिया। इनके पास से एक अपाचे बाइक सहित छह दिन पूर्व फाइनेंसर से लूटी गई रकम व हथियार मिले हैं। 

loksabha election banner

सीओ सरधना जितेंद्र सरगम ने बताया कि छह दिन पूर्व कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के बटजेवरा गांव के सामने से फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से एक लाख तीन हजार रुपये की लूट हुई थी। उन्हें सूचना मिली थी कि सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए बदमाश किसी घटना को अंजाम देने के लिए सरूरपुर की और जा रहे हैं। इसके बाद सरूरपुर इंस्पेक्टर अरविंद कुमार ने पुलिस टीम के साथ मेरठ-करनाल हाईवे स्थित भूनी गांव के चौराहे पर चेङ्क्षकग शुरू कर दी। इस बीच सफेद रंग की अपाचे बाइक पर सवार चार बदमाश पुलिस को देखकर बिनौली तरफ भागने लगे। पुलिस से बचने के लिए बदमाशों ने सरूरपुर रजवाहे स्थित आम के बाग में घुसकर फायङ्क्षरग कर दी। जवाबी फायङ्क्षरग करते हुए पुलिस ने तीन बदमाश पकड़ लिए, जबकि उनका एक साथी गन्ने के खेत में घुस गया। पुलिस ने कुछ देर बाद उसे भी गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान बाइक फिसलने से चारों बदमाश घायल हो गए थे। पुलिस ने बदमाशों से लूट गए एक लाख रुपये बरामद किए हैं। बदमाशों ने पुलिस को अपने नाम मुजम्मिल, ताजीम, सुहेब और सुहेल निवासी नानू गांव थाना सरधना बताया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.