जासं, मेरठ : सदर बाजार थाना क्षेत्र में सोफिया स्कूल के सामने बेंच पर एक अधेड़ का शव पड़ा मिला। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। शव की शिनाख्त न होने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया।

सोमवार तड़के सोफिया स्कूल के सामने रोजाना की तरह कुछ लोग टहल रहे थे। इस दौरान उन्होंने बेंच पर एक व्यक्ति को लेटे देखा। पहले तो उन्होंने सोचा कि वह सोया हुआ है, लेकिन जब हिलाने के बाद भी नहीं उठा तो पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर सदर बाजार इंस्पेक्टर सुभाष अत्री पहुंचे और उन्होंने जांच पड़ताल की। इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतक की उम्र करीब 55 साल है। वह नीली शर्ट और सफेद पायजामा पहने हुए है। उसे हल्की सफेद दाढ़ी भी है। आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि इस व्यक्ति को आसपास के क्षेत्र में रिक्शा चलाते हुए देखा गया है। 72 घंटे तक शव को शिनाख्त के लिए रखा गया है।

फांसी पर लटकी मिली विवाहिता, पति हिरासत में लिया

जासं, मेरठ : सिविल लाइन थानाक्षेत्र के प्रभात नगर में एक विवाहिता सोमवार की देर शाम अपने कमरे में फांसी पर लटकी मिली। उसने खुद फांसी लगाई या फिर कुछ और बात है। इसकी जांच पुलिस ने शुरू कर दी है। वहीं, विवाहिता के मायके पक्ष के लोग देर रात तक भी मेरठ नहीं पहुंचे थे। हालांकि पुलिस ने फिलहाल पति को हिरासत में लिया हुआ है। शव को पोस्टमार्टम पर भेज दिया है।

प्रभात नगर निवासी चरणसिंह ऊर्जा निगम में तैनात है। उनका बेटा अनुज निगम में संविदाकर्मी है। 13 नवंबर 2017 को अनुज की शादी मुरादाबाद के ज्वालापुर के पास गांव बिलारी निवासी 23 वर्षीय नीलम के साथ हुई थी। चरणसिंह ने बताया कि उसके बेटे अनुज और नीलम के बीच संबंध ठीक नहीं थे। वह अक्सर अपने मायके में जाने की जिद करती थी। सोमवार को भी परिवार में इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। वह सब लोग घर के बाहर गए हुए थे। जब वह घर आए तो नीलम ने अपने कमरे का अंदर से दरवाजा बंद किया हुआ था। दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन दरवाजा नहीं खोला गया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने दरवाजा खोला तो वह कमरे में पंखे पर लटकी हुई थी। नीलम की मौत हो चुकी थी। इंस्पेक्टर अब्दुर रहमान सिद्दकी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम पर भेज दिया है। उसके मायके पक्ष को भी सूचना दे दी है। वह देर रात तक नहीं आए थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस