मेरठ, जेएनएन। मुजफ्फरनगर, मेरठ, बागपत सहित कई क्षेत्रों में शुक्रवार को पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की पुण्‍यतिथि लॉकडाउन के बीच बेहद सादगी के साथ मनाई गई। मुजफ्फरनगर में चौधरी चरण सिंह की पुण्‍यतिथि पर पार्टी कार्यालय पर रालोद कार्यकर्ताओं ने हवन किया। युवाओं ने किसान मसीहा के बताए मार्ग पर चलने का संकल्प लिया। वक्ताओं ने कहा कि कोरोना काल में चौधरी चरण सिंह की नीतियों से ही देश विकास के पथ पर आगे बढ़ सकता है। इस दौर में देश की तरक्की खेत खलियानो से होकर ही जाएगी।

बागपत में अग्रवाल मंडी टटीरी में भारतीय किसान यूनियन के युवा जिलाध्यक्ष हिम्मत सिंह के नेतृत्व में पूर्व प्रधानमंत्री स्व. चौधरी चरण सिंह की पुण्यतिथि पर जरूरतमंद व असहाय लोगों को खाद्य सामग्री का वितरण किया गया। बड़ौत में चौधरी चरण सिंह की 33 वीं पुण्यतिथि पर सिंचाई विभाग के बंगले में स्थापित उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण करते रालोद कार्यकर्ता ।

वहीं छपरौली में कस्बे के चौधरी चरण सिंह पुस्तकालय पर भूतपूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की 33 वीं पुण्यतिथि पर रालोद के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण। जबकि लॉकडाउन व सोशल डिस्टेंसिंग के चलते हवन नहीं किया। बुढ़ाना कस्बे के चरण सिंह तिराहे पर चौधरी चरण सिंह की पुण्यतिथि पर रालोद नेताओं ने उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धाजंलि दी। 

Posted By: Prem Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस