मेरठ, जेएनएन। पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना ने भाजपा पर बरसते हुए, निशाना साधा। पूर्व सांसद ने भाजपा पर गरजते हुए कहा कि सरकार किसानों की समस्‍या का समाधान करने के बजाए मनमानी कर रही है। किसान न्‍याय की गुहार लगा रहें हैं, पर सरकार सुनने को राजी नहीं है। गुरूवार को मेरठ पहुंचकर शिक्षक नेता को श्रद्धाजंलि दी।

किसान मजदूर संकट में 

गुरुवार देर शाम मेरठ पहुंचे पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना भाजपा सरकार पर खूब गरजे। कहा कि किसान मजदूर संकट में है। भाजपा सरकार किसान और मजदूरों ने बनाई थी। अगर उनके भरोसे को सरकार तोड़ेगी तो फिर सोचना पड़ेगा। मेरठ के पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना ने कहा कि किसान शांति पूर्वक न्याय मांग रहे हैं। 26 जनवरी तक न्याय मिलेगा। इस उम्मीद पर कायम हैं। किसान की लड़ाई के लिए पद और राजनैतिक पार्टियां त्याग दी हैं। अब किसान के हक के लिए उनके साथ खड़े हैं। उन्होंने बताया कि इसी सिलसिले में शुक्रवार को मुजफ्फनगर के खतौली में बैठक है। जिसमें शामिल होंगे। 

शिक्षक नेता को दी श्रद्धाजंलि

गुरुवार को पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना दिवंगत शिक्षक नेता व पूर्व एमएलसी ओम प्रकाश शर्मा को श्रद्धाजंलि देने उनके आवास पहुंचे। परिजनों से मिले। दिवंगत शिक्षक नेता को शिक्षकों का मसीहा बताते हुए कहा कि उन्होंने 1999 में उनकी बहुत मदद की थी। उनसे राजनीतिक प्रेरणा और आशीर्वाद दोनों मिला था।  

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप