Move to Jagran APP

सहारनुपर: पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल का दूसरा बेटा जावेद भी गिरफ्तार

वांछित चल रहे पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल के छोटे बेटे जावेद को बेहट से गिरफ्तार कर लिया गया है। एसएसपीके अनुसार जावेद गैंगस्टर के साथ विभिन्न मुकदमों में वांछित था। पुलिस ने उसे पीड़ितों को डराने-धमकाने और कागजात में हेराफेरी के मामलों में दर्ज मुकदमों में गिरफ्तार किया है।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Thu, 26 May 2022 11:14 PM (IST)Updated: Thu, 26 May 2022 11:14 PM (IST)
सहारनुपर: पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल का दूसरा बेटा जावेद भी गिरफ्तार
पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल का दूसरा बेटा जावेद भी गिरफ्तार

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल व उनके परिवार सहित सहयोगियों पर सहारनपुर पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है। पुलिस के कड़े रुख के चलते सहारनपुर पुलिस विभिन्न मामलों में वांछित चल रहे हाजी इकबाल व उनके साथ वांछित उनके परिवार और अन्य लोगों की गिरफ्तारी लगातार कर रही है।

loksabha election banner

एक सप्ताह पहले बड़े बेटे की भी हुई थी गिरफ्तारी

करीब एक सप्ताह पहले हाजी इकबाल के बड़े बेटे अलीशान को गिरफ्तार किया गया था। अब गुरुवार को पुलिस ने उनके दूसरे बेटे और विभिन्न मामलों में वांछित चल रहे छोटे बेटे जावेद को भी बेहट से गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि जावेद गैंगस्टर के मुकदमे के साथ ही विभिन्न मुकदमों में वांछित है। पुलिस ने जावेद को पीड़ितों को डराने धमकाने और कागजात में हेराफेरी करने आदि के मामलों को लेकर दर्ज मुकदमों में गिरफ्तार किया है। एसएसपी आकाश कुमार ने बताया कि गैंगस्टर के मुकदमे में यह गैंग का सक्रिय सदस्य भी है। पुलिस जावेद से पूछताछ कर रही है।

हाईवे पर मारपीट की घटना से मचा हड़कंप

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। तल्हेड़ी बुज़ुर्ग क्षेत्र में गुरुवार को बस स्टैंड के निकट सहारनपुर-मुजफ्फरनगर हाईवे पर मारपीट की घटना से हड़कंप मच गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक सफेद रंग की कार रुकी उसमे से चार-पांच युबक हाथों में डंडे लिए हुए उतरे और देवबंद की ओर से आने वाली कारों को रोककर चेक करने लगे। इसी दौरान उन्होंने देवबन्द की ओर से आई कार को रुकवाया और उसमें सवार दो युवकों को नीचे उतार जमकर पीटा और कार समेत अपने साथ ले गए। उधर चौकी प्रभारी सुनील कुमार का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है।

घरेलू गैस के व्यवसायिक उपयोग पर होगी कार्रवाई : डीएम 

सहारनपुर। जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने कहा कि ढाबों, होटलों, रेस्टोरेंट, बारातघर, धर्मशालाओं, वेल्डिंग की दुकानों, रेहडी आदि पर इनके संचालकों द्वारा व्यवसायिक गैस सिलेंडरों के स्थान पर घरेलू गैस सिलेंडरों का उपयोग किया जा रहा है, जो नियम विरुद्ध है। घरेलू गैस के व्यवसायिक उपयोग पर कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.