मेरठ, जेएनएन। वांछित आरोपितों की धरपकड़ के लिए लिसाड़ी गेट सर्किल में अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तीन साल से फरार चल रहे बिजली चोरी के आरोपित बसपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस टीम का आरोपित के स्वजन ने विरोध भी किया। लेकिन पुलिसकर्मियों ने उन्हें समझाकर शांत कर दिया। इसके अलावा चार अन्य वांछित भी दबोच लिए गए।

सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया के मुताबिक इनाम अंसारी पुत्र कलवा अंसारी निवासी बुनकर नगर गली नंबर-दो तीन साल से बिजली चोरी के आरोप में फरार चल रहा था। पूर्व में आरोपित बसपा से जिला उपाध्यक्ष भी रह चुका है। इसकी तलाश के लिए पुलिस टीम ने कई बार दबिश दी। लेकिन आरोपित हाथ नहीं आया। न्यायालय में पेश नहीं होने पर उसके खिलाफ वारंट भी जारी कर दिया गया। पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर क्षेत्र से ही इनाम को गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा आकिल पुत्र इलियास निवासी गली-13 अहमद नगर, नवाब पुत्र गफ्फार निवासी गली नंबर-11 चमड़ा पैंठ, मोमीन उर्फ बत्तख पुत्र बाबू निवासी खुशहालनगर व रमजान पुत्र यासीन निवासी गली नंबर-27 हमजा मस्जिद के पास जाकिर कालोनी को भी पकड़ा गया है। इन्हें गुरुवार को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।

फर्जी आईडी बना अश्लील

फोटो पोस्ट करने का आरोप

मवाना : थाना जानी क्षेत्र के टिमकिया निवासी व्यक्ति ने मवाना क्षेत्र के गांव तिगरी निवासी युवक पर पुत्री की फेसबुक आईडी हैक कर उसका फर्जी फोटो बनाकर अश्लील फोटो मोबाइल पर पोस्ट करने व 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए रकम न देने पर पुत्र को जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है। इंस्पेक्टर विष्णु कौशिक ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।

Edited By: Jagran