मेरठ, जेएनएन। सोतीगंज में दुकान और गोदामों से मिले इंजन की पड़ताल के लिए फोरेंसिक टीम ने थाना सदर बाजार में डेरा डाल दिया है। पकड़े गए सभी वाहनों के इंजन की जाच की जा रही है। कुछ इंजन से फोरेंसिक टीम को असली नंबर मिल गए हैं। इंजन नंबरों से पुलिस देख रही है कि वाहन कहा से चोरी किए गए हैं। इसके बाद कबाड़ियों को उन चोरी के मुकदमों में भी आरोपित बनाया जाएगा।

सोतीगंज में हाजी गल्ला, इकबाल, शमशुद्दीन समेत कई कबाड़ियों के गोदामों और दुकानों से पुलिस करीब 50 इंजन थाने में जमा करा चुकी है। सोमवार को गाजियाबाद के निवाड़ी से फोरेंसिक टीम को सदर बाजार थाने बुलाया गया।

एएसपी सूरज राय ने बताया कि सोतीगंज के सभी दुकानदारों को स्क्रैप खाली करने के आदेश दिए हैं। सोमवार को बड़ी संख्या में दुकानदारों ने स्क्रैप खाली करने का काम तेजी से किया। हाजी मुस्ताक और आबिद टायर वाले ने भी सामान खाली करने की कवायद शुरू कर दी है।

ट्रेन की चपेट में आया गोवंशी

मेरठ: मुंबई से आने वाली गोल्डन टेंपल एक्सप्रेस की चपेट में एक गोवंशी आ गया। सिटी स्टेशन के आउटर सिग्नल पर हुई घटना के बाद कुछ देर के लिए ट्रैक पर ट्रेनों का आवागमन बाधित हो गया। रेलवे के रेल पथ विग के कर्मचारियों ने स्थानीय लोगों की मदद से गोवंशी को ट्रैक से हटाया। इसके बाद ट्रैक सुचारु हुआ। गोल्डन टेंपल ट्रेन 35 मिनट विलंब से सिटी स्टेशन पहुंची।

- - - - - - - - - - - - - - - -

Edited By: Jagran