Move to Jagran APP

डीएम-एसएसपी ने फोर्स के साथ किया फ्लैग मार्च

कानून व्यवस्था कायम रखने के लिए बुधवार को डीएम अनिल ढींगरा व एसएसपी नितिन तिवारी ने फोर्स के साथ फ्लैग मार्च किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Mar 2019 07:00 AM (IST)Updated: Thu, 21 Mar 2019 07:00 AM (IST)
डीएम-एसएसपी ने फोर्स के साथ किया फ्लैग मार्च
डीएम-एसएसपी ने फोर्स के साथ किया फ्लैग मार्च

मेरठ। कानून व्यवस्था कायम रखने के लिए बुधवार को डीएम अनिल ढींगरा व एसएसपी नितिन तिवारी ने फोर्स के साथ फ्लैग मार्च किया। उन्होंने चेतावनी दी कि हुड़दंगियों को बख्शा नहीं जाएगा। कानून व्यवस्था बनाने में पुलिस-प्रशासन का सहयोग करें और आपसी सौहार्द के साथ रंगों का त्योहार मनाएं।

loksabha election banner

डीएम व एसएसपी ने भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आइटीबीपी) व रेलवे प्रोटेक्शन स्पेशल फोर्स (आरपीएसएफ) के साथ घंटाघर से फ्लैग मार्च शुरू किया। दिल्ली रोड, जिला अस्पताल मार्ग, छतरी वाले पीर बाबा, खैरनगर, फव्वारा चौक, गढ़ रोड, हापुड़ रोड, जीरो माईल, बेगमपुल आदि स्थानों से निकले। डीएम ने कहा कि दुल्हैंडी के मौके पर कोई भी हुड़दंग करने का प्रयास न करे। यदि कोई ऐसा करता है तो तत्काल पुलिस को सूचना दें। एसएसपी ने कहा कि शांति व्यवस्था बनाए रखें। एसपी सिटी डा. अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि देर रात शहर के विभिन्न स्थानों पर फ्लैग मार्च किया गया। इस दौरान सीओ व थानेदार भी मौजूद रहे।

जाम से बेहाल हुए लोग

इस दौरान घंटाघर पर भीषण जाम लग गया। सड़क की एक लेन पर अधिकारी और फोर्स चली तो कुछ देर के लिए यातायात व्यवस्था चौपट हो गई। जाम के झाम से बेहाल हुए लोगों को पुलिस भी काफी देर बाद राहत दिला सकी।

होली पर सेना ने बढ़ाई सुरक्षा व्यवस्था

होली पर सुरक्षा के लिहाज से सेना ने छावनी में गश्त बढ़ा दी है। साथ ही क्यूआरटी को बढ़ा दिया गया है। सभी प्रमुख स्थानों पर सेना के जवानों को तैनात कर दिया गया है। बुधवार शाम छावनी के भीतर कुछ लोगों ने बीच रास्ते में ही होलिका जलाने की कोशिश की तो उन्हें रोक कर दूसरे स्थान पर भेजा गया। सेना ने यूनिटों को रास्ते पर शराब पीकर हंगामा करने वालों पर भी नजर रखने के निर्देश दिए हैं जिससे छावनी क्षेत्र में किसी भी स्थान पर झगड़ा होने पर फौरन कार्रवाई की जा सके। सैन्य यूनिटों को सतर्क करने के साथ ही लोगों तक भी सतर्कता का संदेश पहुंचाया जा रहा है। होली के दिन और रात में भी सेना की ओर से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम को जारी रखा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.