Move to Jagran APP

मेरठ में आढ़ती के मकान का ताला तोड़कर पांच लाख की चोरी, पड़ोसियों ने दी घटना की जानकारी

रक्षाबंधन के मौके पर मेरठ में बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला। यहां सब्जी के आढ़ती के बंद मकान का ताला तोड़कर बदमाशों ने पांच लाख की चोरी कर ली। पड़ोसियों की सूचना पर व्‍यापारी को घटना का पता चला। पुलिस जांच कर रही है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Tue, 24 Aug 2021 09:25 AM (IST)Updated: Tue, 24 Aug 2021 09:25 AM (IST)
मेरठ में आढ़ती के मकान का ताला तोड़कर पांच लाख की चोरी, पड़ोसियों ने दी घटना की जानकारी
मेरठ में रक्षाबंधन पर परिवार संग ससुराल गया था व्यापारी, थाने में दी तहरीर।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ में सब्जी के आढ़ती के बंद मकान का ताला तोड़कर बदमाशों ने पांच लाख की चोरी को अंजाम दे दिया। वारदात के बाद बदमाश आसानी से फरार हो गए। गेट खुला देख पड़ोसी ने व्यापारी को घटना की जानकारी दी। सोमवार सुबह व्यापारी ने तहरीर दी। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के सेक्टर-दो निवासी देवेंद्र सैनी की नवीन मंडी में सब्जी की आढ़त है।

loksabha election banner

पुलिस की गश्‍त पर सवाल

रविवार दोपहर वह स्वजन संग रक्षाबंधन पर हापुड़ में अपनी ससुराल गए थे। पीडि़त व्यापारी के अनुसार देर रात गेट का ताला तोड़कर बदमाश पचास हजार रुपये की नकदी व साढ़े चार लाख के जेवरात ले गए। सोमवार तड़के पड़ोसी उठे तो उन्होंने देवेंद्र के मकान के गेट खुले देखे। पड़ोसी ने देवेंद्र से फोन पर संपर्क किया और पुलिस को सूचना दी। कुछ ही देर में देवेंद्र भी हापुड़ से मेरठ पहुंच गए। आस पड़ोस के लोगों ने पुलिस गश्त पर सवाल उठाते हुए हंगामा भी किया, लेकिन पुलिसकर्मियों ने घटना के जल्द खुलासे का आश्वासन देकर उन्हें शांत कर दिया। सीओ अमित राय का कहना है कि घटना स्थल के आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई हैं, फिलहाल बदमाशों की पहचान नहीं हो सकी है। बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कबाड़ी मन्नू के भाई जावेद को जेल भेजा

मेरठ: सोतीगंज में चोरी के वाहनों का कटान करने के आरोपित मन्नू कबाड़ी के भाई जावेद को पुलिस ने सोमवार को जेल भेज दिया। जावेद के खिलाफ 23 अगस्त को धोखाधड़ी और वाहन चोरी का मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने उसे रविवार रात गिरफ्तार किया था। उधर, पुलिस ने सोमवार को गैंगस्टर के आरोपित हाजी गल्ला के मकान पर छापा मारा। हाजी गल्ला के भाई को थाने में लाकर पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया।

एसएसपी का बड़ा अभियान

सोतीगंज में चोरी के वाहनों को रोकने के लिए एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने अभियान चलाया हुआ है, जिस पर सदर बाजार पुलिस ने 29 जुलाई को कई गोदामों पर छापा मारा। 23 इंजन बरामद किए थे। अभी तक उक्त मुकदमे में पुलिस पांच आरोपितों को जेल भेज चुकी है। बाकी की गिरफ्तारी को दबिश डाली जा रही है। इंस्पेक्टर बिजेंद्र राणा ने बताया कि हाजी गल्ला के भाई को पुलिस हिरासत में लेकर थाने लाया गया था, उसने गल्ला को जल्द ही पकड़वाने का भरोसा दिलाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.