Move to Jagran APP

सुपारी लेकर मर्डर करने वाले गिरोह के पांच बदमाश चेकिंग के दौरान गिरफ्तार Meerut News

लूटपाट डकैती चोरी और सुपारी लेकर मर्डर करने वाले गिरोह के पांच बदमाश चेकिंग के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ गए जबकि एक बदमाश चकमा देकर फरार हो गया।

By Ashu SinghEdited By: Published: Sat, 22 Jun 2019 03:31 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jun 2019 03:31 PM (IST)
सुपारी लेकर मर्डर करने वाले गिरोह के पांच बदमाश चेकिंग के दौरान गिरफ्तार Meerut News
सुपारी लेकर मर्डर करने वाले गिरोह के पांच बदमाश चेकिंग के दौरान गिरफ्तार Meerut News
मेरठ,जेएनएन। लूटपाट, डकैती, चोरी और सुपारी लेकर मर्डर करने वाले गिरोह के पांच बदमाश सरूरपुर थाना पुलिस के हत्थे चढ़ गए, जबकि एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। बदमाशों के कब्जे से चोरी की तीन बाइक भी बरामद की गई हैं।
एक कूदकर खेतों में हुआ फरार
पुलिस लाइन में शुक्रवार को प्रेसवार्ता के दौरान एसएसपी नितिन तिवारी और एसपी देहात अविनाश पांडेय ने बताया कि सरूरपुर पुलिस मेरठ-करनाल हाईवे पर चेकिंग कर रही थी। पुलिस को तीन बाइक पर छह युवक आते दिखे। पुलिस ने बैरियर गिराकर तीनों बाइक सवारों को रुकने का इशारा किया। रफ्तार धीमी होते ही एक युवक बाइक से कूदकर खेत में फरार हो गया। जबकि पांच को पुलिस ने घेराबंदी कर धर दबोचा। पूछताछ में पांचों कुख्यात बदमाश थे, जो राहगीरों से लूटपाट व अन्य आपराधिक घटनाओं को अलग-अलग थाना क्षेत्रों में अंजाम दे चुके थे। बदमाशों से चोरी की तीन बाइक, लूटे गए कीमती 12 मोबाइल बरामद हुए।
ठक ठक गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार
मेरठ से दिल्ली और मेरठ से वाया हापुड़ होते हुए दिल्ली तक कार सवार राहगीरों को निशाना बनाने वाले ठक-ठक गिरोह के तीन बदमाशों को परतापुर पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस लाइन में प्रेसवार्ता के दौरान एसएसपी और एसपी सिटी ने यह जानकारी दी। एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया कि परतापुर पुलिस दिल्ली रोड पर चेकिंग कर रही थी। एक कार को रुकने का इशारा किया, तो चालक ने रफ्तार तेज कर दी।

ये मिला बदमाशों के पास
पुलिस ने तीन बदमाशों को दबोच लिया, जबकि एक भाग गया। बदमाशों की पहचान रेलवे रोड क्षेत्र मकबरा डिग्गी निवासी साजिद, देहली गेट क्षेत्र पूर्वा फैय्याज अली निवासी अलीम और जली कोठी निवासी आसिफ के रूप में हुई। फरार बदमाश दिल्ली रोड मयूर होटल के पास निवासी चांद है। तीनों के कब्जे से 28 मोबाइल, एक किलो चरस और वैगनआर कार बरामद हुई। कीमती मोबाइलों को गिरोह नेपाल और कर्नाटक में बेच देते थे।
गिरफ्तार बदमाशों का नाम-पता
1.शाहिद उर्फ बिलाल, निवासी उमर गार्डन-लिसाड़ी गेट। 15 मुकदमे दर्ज।
2.सरताज, निवासी खत्ता रोड-ब्रह्रमपुरी। 14 मुकदमे दर्ज।
3.शराफत, निवासी नरसिंहपुर, मीरापुर-मुजफ्फरनगर। 3 मुकदमे दर्ज।
4.शाहरुख उर्फ रहीश, निवासी पीरवाली गली शकूरनगर-लिसाड़ी गेट। 2 मुकदमे दर्ज।
5.नौशाद उर्फ सोनू उर्फ चार्ली, निवासी खत्ता रोड-ब्रह्रमपुरी । 3 मुकदमे दर्ज।
फरार बदमाश शानू, निवासी श्यामनगर-लिसाड़ी गेट है।
लूट के दो आरोपित पकड़े
एसएसपी ने पत्रकारों को बताया कि पल्लवपुरम क्षेत्र निवासी मनोज शर्मा दस जून को भैंसाली डिपो से मोदीपुरम जाने के लिए कार में सवार हुए थे। कार सवार मनोज को कंकरखेड़ा ले गए और लाइटर वाली पिस्टल दिखाकर कार्ड लूटा और 40 हजार रुपये निकालकर कार्ड दे दिया। पुलिस ने कसेरू बक्सर निवासी संतोष और इकबाल को गिरफ्तार कर लिया। दो साथी हस्तिनापुर निवासी दीपक व कसेरुबक्सर निवासी उस्मान फरार हैं। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.