मेरठ, जेएनएन। नितिन और प्रतीक दोनों दोस्त हैं। दोनों ने अंसल टाउन में नितिन के फ्लैट पर शराब पार्टी आयोजित की। उसके बाद क्रेटा में सवार होकर नितिन अपने दोस्त प्रतीक को उसके घर बेगमबाग में छोडऩे जा रहा था। तभी अचानक ही दारोगा पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने नितिन की तलाश में अंसल टाउन पर छापा मारा, जहां से शराब की खाली बोलत और अन्य सामान मिला है।

पिस्टल का लाइसेंस होगा निरस्त

दारोगा पर फायरिंग करने का दुस्साहस करने वाले नितिन और प्रतीक के नाम लाइसेंस निरस्त किया जाएगा। एसएसपी ने पल्लवपुरम पुलिस को मुकदमा दर्ज कर लाइसेंस निरस्तीकरण की रिपोर्ट देने को कहा गया। साथ ही दोनों को असलाह भी जमा कराया जाएगा।

पीछा करने के बाद भी नहीं पकड़ी गई क्रेटा

दारोगा पर फायरिंग करने के बाद क्रेटा को पकडऩे के लिए वायरलेस सेट से शहर का पुलिस बल लगा दिया था। तब भी पुलिस क्रेटा नहीं पकड़ पाई। नितिन अपने दोस्त प्रतीक को बेगमबाग में छोड़कर पुलिस के सामने से निकलकर फरार हो गया। नितिन को पकडऩे के लिए पुलिस उसके घर और रिश्तेदारी में छापामारी कर रही थी।

लिसाड़ी गेट में दुल्हन के साथ छेड़छाड़, विरोध में मारपीट

मेरठ : लिसाड़ी गेट के मजीद नगर में शादी के बाद ससुराल से मायके जा रही दुल्हन के साथ सिरफिरे युवकों ने छेड़छाड़ कर दी। दुल्हन की ननद के विरोध करने पर मारपीट की।

मजीद नगर में शादी के बाद दुल्हन अपने मायके जा रही थी। घर से मुख्य मार्ग पर खड़ी कार तक दुल्हन पैदल आ रही थी। इसी बीच सड़क पर घूम रहे दो युवकों ने दुल्हन के साथ छेड़छाड़ कर दी। दुल्हन की ननद के विरोध करने पर उसकी पिटाई कर दी गई। हमलावर भाग गए। पीडि़त पक्ष ने मामले की तहरीर चौकी पर दी। इंस्पेक्टर प्रशांत कपिल का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है। 

Posted By: Prem Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस