Move to Jagran APP

Firing In Meerut: मेरठ के तोपचीवाड़ा में देररात ताबड़तोड़ फायरिंग, कोतवाली में गूंजी आवाज, पढ़ें पूरा मामला

Firing In Meerut देररात मेरठ में मामूली विवाद के बाद फायरिंग से पूरा इलाका गूंज उठा। गुरुवार रात को शादाब अपने दोस्तों के साथ गुलमर्ग पर स्थित होटल पर खाना खाने गया था। वहां पर होटल के बाहर शादाब का किसी युवक से विवाद हो गया। पुलिस भी पहुंची।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Fri, 15 Oct 2021 07:34 AM (IST)Updated: Fri, 15 Oct 2021 07:34 AM (IST)
Firing In Meerut: मेरठ के तोपचीवाड़ा में देररात ताबड़तोड़ फायरिंग, कोतवाली में गूंजी आवाज, पढ़ें पूरा मामला
मेरठ में गुलमर्ग पर खाना खाते समय देर रात दो पक्षों में हुआ था विवाद।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Firing In Meerut मेरठ में गुरुवार की रात करीब 11 बजे तोपचीवाड़ा में दो पक्षों के बीच फायरिंग हुई। घटना कोतवाली थाने से दस कदम की दूरी पर होने की वजह से आवाज थाने के आफिस तक गूंजने लगी। उसके बाद भी पुलिस हमलावरों को पकड़ नहीं पाई। देर रात दोनों पक्षों की तरफ से एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दे दी गई है।

loksabha election banner

ऐसे हुई शुरुआत

कोतवाली थाने से दस कदम की दूरी पर तोपचीवाड़ा में शादाब रहता है। गुरुवार को शादाब अपने दोस्तों के साथ गुलमर्ग पर स्थित होटल पर खाना खाने गया था। वहां पर होटल के बाहर शादाब का किसी युवक से विवाद हो गया। शादाब के साथ हो रही हाथापाई में बीच बचाव करने के लिए नौचंदी के भवानी निगर निवासी शाहबाज बदर पहुंच गया। शाहबाज ने शादाब का गिरेबान पकड़कर खींच लिया। उसके बाद शादाब और शाहबाज में मारपीट शुरू हो गई। आसपास मौजूद लोगों ने दोनों को शांत कर वापस लौटा दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस

उसके बाद रात करीब 11 बजे शाहबाज हथियारों से लैस होकर अपने साथियों के साथ शादाब के घर पर पहुंच गया। शादाब ने गली में भीड़ को देखकर मकान की छत से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। उसके बाद शाहबाज पक्ष ने भी मकान के बाहर से फायरिंग कर दी। घटना कोतवाली थाने से चंद कदमों की दूरी पर होने की वजह से गोलियों की आवाज थाने तक पहुंच गई। बिना सूचना के ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देखते ही दोनों पक्षों के हमलावर मौके से भाग गए। बाद में पुलिस ने मामले को शांत कर दिया। उसके बाद दोनों पक्षों के लोगों ने थाने पहुंचकर एक दूसरे के खिलाफ मामले की तहरीर दी। सीओ अरविंद चौरसिया का कहना है कि दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। साथ ही फायरिंग करने वाले हमलावरों को पकड़कर कार्रवाई की जा रही है।

संपत्ति विवाद में पिता-पुत्र गिरफ्तार

मोदीपुरम : कंकरखेड़ा थाना पुलिस ने गुरुवार को संपत्ति विवाद में पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया है। वहीं, दूसरे मामले में फल विक्रेता संग मारपीट करने के आरोप में दो ग्राहक युवकों को गिरफ्तार किया है। कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर सुबोध सक्सेना ने बताया कि नंगलाताशी सैनिक विहार निवासी अजय का अपने पिता जयप्रकाश संग कई दिनों से संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। गुरुवार को भी पिता-पुत्र के बीच झगड़ा हो गया। पुलिस दोनों को थाने ले आई। पुलिस ने अपनी ओर से दोनों को मारपीट के केस में गिरफ्तार किया। दूसरे मामले में खरखौदा क्षेत्र के हुमायूं नगर निवासी साबुद्दीन व नौचंदी क्षेत्र में एल ब्लाक निवासी साहिल को सरधना रोड पर फल विक्रेताओं के साथ मारपीट के आरोप में गिरफ्तार किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.