Move to Jagran APP

साइबर कैफे पर फायरिग कर फैलाई दहशत, हंगामा

नौचंदी थानाक्षेत्र में आरटीओ रोड स्थित साइबर कैफे पर स्कूटी सवार युवकों ने फायरिग कर दहशत फैला दी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 03 May 2019 03:00 AM (IST)Updated: Fri, 03 May 2019 06:19 AM (IST)
साइबर कैफे पर फायरिग कर फैलाई दहशत, हंगामा
साइबर कैफे पर फायरिग कर फैलाई दहशत, हंगामा

मेरठ । नौचंदी थानाक्षेत्र में आरटीओ रोड स्थित साइबर कैफे पर स्कूटी सवार युवकों ने फायरिग कर दहशत फैला दी। आरोप है कि पहली बार में आरोपितों ने कैफे संचालक से मोबाइल छीनने की कोशिश की थी। नाकाम रहने पर दूसरी बार आकर चलाई गोलियां। स्थानीय लोगों द्वारा घेराबंदी करने पर आरोपित फरार हो गए। पुलिस ने मौके से दो खोखे बरामद कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

जाकिर कॉलोनी लिसाड़ी गेट निवासी अर्श पुत्र मोहम्मद कासिम निवासी का कहना है कि वह शास्त्रीनगर सेक्टर-12 निवासी अतीकुर्रहमान पुत्र रौनक अली के साथ आरटीओ रोड पर सानिया साइबर कैफे चलाता है। गुरुवार शाम करीब पांच बजे वह और अतीकुर्रहमान दुकान के बाहर थे और पास खड़े ठेले से पकौड़ी खरीदकर खा रहे थे। इसी दौरान स्कूटी पर तीन युवक आए और मोबाइल मांगने लगे। शुरूआत में उन्होंने समझा कि स्कूटी सवार युवक मजाक कर रहे हैं, लेकिन थोड़ी देर बाद वे गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर तीनों युवक अंजाम भुगतने की धमकी देते हुए चले गए। अर्श का आरोप है कि थोड़ी देर बाद ही उक्त तीनों लोग आए और आते ही पिस्टल से फायर झोंक दिया। वह कुछ समझ पाता, इससे पहले ही एक युवक ने उसकी कनपटी पर पिस्टल तान दी। इसके बाद आरोपित अतीकुर्रहमान को ढूंढने के लिए दुकान के पीछे की तरफ गली में गए। न मिलने पर आरोपित वापस लौटे और दूसरी गोली चलाते हुए स्कूटी लेकर फरार हो गए। पीड़ित अर्श का कहना है कि एक आरोपित जाकिर कॉलोनी का रहने वाला है, जबकि दूसरे को वह नहीं जानता। आरोपितों की स्कूटी पर नंबर प्लेट भी नहीं थी। सूचना पर नौचंदी थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो पीडित कैफे संचालक ने दो खोखा कारतूस सौंप दिए। इंस्पेक्टर नीरज कुमार सिंह का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। योगेन्द्र सागर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.