Move to Jagran APP

मेरठ में नय्यर क्लाथ हाउस की दूसरी मंजिल पर लगी आग, लाखों रुपये का नुकसान

Fire In Meerut गुरुवार की रात को मेरठ के लालकुर्ती में नय्यर क्लाथ हाउस की दूसरी मंजिल पर लगी आग लगने से लाखों का नुकसान हो गया। लेकिन आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। दमकल की तीन की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 09:30 AM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 09:30 AM (IST)
मेरठ में नय्यर क्लाथ हाउस की दूसरी मंजिल पर लगी आग, लाखों रुपये का नुकसान
मेरठ के लालकुर्ती में नय्यर क्लाथ हाउस में गुरुवार की रात को आग लग गई।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Fire In Meerut मेरठ के लालकुर्ती थाना क्षेत्र की पैंठ चौकी पीछे सतनाम नय्यर का घर है। उन्होंने ग्राउंड फ्लोर पर नय्यर क्लाथ हाउस नाम से कपड़ों की दुकान कर रखी है। पहली मंजिल पर सतनाम उनकी पत्नी व एक बेटा रहता है। तीसरी मंजिल पर घर का फर्नीचर व अन्य सामान रखा है। गुरुवार रात सतनाम परिवार के साथ खाना खा रहे थे। तभी अचानक तीसरी मंजिल से धुआं उठने लगा।

loksabha election banner

तीन गाड़ियों ने बुझाई आग

आस-पड़ोस के लोगों ने सतनाम को जानकारी दी। उन्होंने आग बुझाने की कोशिश भी की, लेकिन आग और बढ़ गई। दमकल विभाग की तीन गाडियों ने करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हालांकि आग लगने की वजह से फ्लोर पर रखा लाखों रुपये का माल जलकर राख हो गया। थाना प्रभारी अतर सिंह यादव का कहना है कि आग लगने के कारण का अभी स्पष्ट पता नहीं चला है, दमकल टीम जांच कर रही है।

शार्ट सर्किट से स्कूल वैन में लगी आग

मेरठ : शार्ट सर्किट से स्कूल वैन में अचानक आग लग गई। कार चला रहा रहे मिस्त्री व उसके साथी ने कार से कूदकर किसी तरह जान बचाई। राहगीरो ने आग बुझाने की कोशिश की तो आग और भड़क गई। इतने में दमकल टीम के साथ लालकुर्ती व सदर पुलिस पहुंच गई। उन्होंने आग पर किसी तरह काबू पाया। सदर क्षेत्र में शाहिद का कार गैराज है। मारूति वैन में खराबी होने पर चालक ने शाहिद के गैराज पर कार खडी कर दी।

बोनेट से धुआं उठने लगा

गुरुवार दोपहर शाहिद कार ठीक करने के बाद अपने साथी के साथ ट्राई ले रहे थे। तभी चिराग स्कूल के पास पहुंचते ही बोनेट से धुआं उठने लगा। आग बढ़ने पर चालक ने किसी तरह कार को साइड में लगाया और अपने साथी के साथ बाहर निकल गए। इतने में आग और बढ़ गई। दमकल कर्मियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। कार में आग लगने के बाद रूड़की रोड पर जाम की स्थिति बन गई। ट्रैफिक पुलिस के साथ मिलकर थाना पुलिस ने आधे घंटे में जाम खुलवा दिया।

कार में बच्चे होते तो हो सकता था बड़ा हादसा

गनीमत रही की कार में खराबी होने पर चालक कार को शाहिद के गैराज पर छोड़ कर आ गया था। यदि आग लगने के समय बच्चे होते तो बड़ा हादसा हो सकता था। एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि कार के दस्तावेज चेक किए जा रहे है, उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.