Move to Jagran APP

मेरठ में निर्माणाधीन पल्हेड़ा फ्लाईओवर के फाइनल टच को फरवरी तक करना होगा इंतजार

मेरठ में हाईवे पर खिर्वा कट और दादरी में निर्माणधीन फ्लाईओवर जनवरी के आखिर तक बनकर हो जाएंगे तैयार । बड़ा फ्लाईओवर होने की वजह से ही निर्माण कार्य समाप्त करने में थोड़ी देरी हो रही है ।

By Taruna TayalEdited By: Published: Mon, 30 Nov 2020 04:59 PM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2020 04:59 PM (IST)
मेरठ में निर्माणाधीन पल्हेड़ा फ्लाईओवर के फाइनल टच को फरवरी तक करना होगा इंतजार
मेरठ में निर्माणाधीन पल्हेड़ा फ्लाईओवर का फाइनल टच।

मेरठ, जेएनएन। नेशनल हाईवे 58 के मोदीपुरम स्टेट लेहड़ा निर्माणाधीन फ्लाईओवर का फाइनल टच फरवरी तक पूरा हो पाएगा। बड़ा फ्लाईओवर होने की वजह से निर्माण कार्य समाप्त करने में थोड़ी देरी हो रही है। जबकि हाईवे पर खिर्वा कट और सकोती के पास दादरी कट में चल रहे अंडरपास फ्लाईओवर का कार्य जनवरी के आखिर तक समाप्त होने की उम्मीद जताई जा रही है।

loksabha election banner

दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे-58 पर परतापुर तिराहा से लेकर मुजफ्फरनगर के रामपुर तिराहे तक एनएचएआई के द्वारा विभिन्न तरह के निर्माण कार्य चल रहे हैं।

जिनमें फ्लाईओवर, अंडरपास फ्लाईओवर, सर्विस रोड, नाला आदि तरह के निर्माण कार्य शामिल है। इन्हीं में मेरठ की सीमा के अंदर तीन फ्लाईओवर का कार्य चल रहा है, इसमें कंकरखेड़ा के खिर्वा कट, मोदीपुरम में पल्हेड़ा कट और दौराला की सकौती के पास दादरी कट पर फ्लाईओवर का निर्माण कार्य चल रहा है। इनमें पल्हेड़ा

कट का फ्लाईओवर बड़ा होने की वजह से इसको फाइनल टच फरवरी में दिया जाएगा। निर्माणधीन कंपनी के इंजीनियर लगातार निर्माण कार्य को तेजी से पूरा करने में जुटे हैं। वही एनएचएआई हर रोज की प्रगति रिपोर्ट लेकर दिल्ली मुख्यालय को भेज रहा है। एनएचएआई के पीडी डीके चतुर्वेदी का कहना है कि हाईवे के सभी निर्माण कार्य तेजी से किए जा रहे हैं। खिर्वा कट और दादरी कट पर बन रहे फ्लाईओवर जनवरी के आखिर तक पूरे होंगे, जबकि पल्हेड़ा का फ्लाईओवर फरवरी तक पूरा हो पाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.