Move to Jagran APP

मेरठ के माधवपुरम में गली में पानी भरने पर मारपीट, दौड़ा-दौड़ा कर पीटा Meerut News

शहर के कई इलाकों में पानी को लेकर समस्‍या है। ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के माधवपुरम सेक्टर तीन में नालियां चोक होने की वजह से गली में पानी भरा रहता है। कई बार लोग हंगामा भी कर चुके हैं। शुक्रवार को इसी को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Published: Sat, 23 Jan 2021 01:00 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2021 01:00 PM (IST)
मेरठ के माधवपुरम में गली में पानी भरने पर मारपीट, दौड़ा-दौड़ा कर पीटा Meerut News
मेरठ के माधवपुरम में गली में पानी भरने पर दो पक्ष आपस में टकरा गए।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ में गली में पानी भरने को लेकर दो पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए। जमकर मारपीट हो गई। एक-दूसरे को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। आसपास के लोगों ने बड़ी मुश्किल से मामले को शांत कराया। दोनों पक्षों ने पुलिस से शिकायत कर दी है।

loksabha election banner

ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के माधवपुरम सेक्टर तीन में नालियां चोक होने की वजह से गली में पानी भरा रहता है। कई बार लोग हंगामा भी कर चुके हैं, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है। पानी को लेकर ही हारून और पड़ोसी यूसुफ में पहले भी कहासुनी हो गई थी। शुक्रवार को फिर से दोनों पक्ष के लोग आमने सामने आ गए थे। लाठी-डंडे चलने लगे थे। आसपास के लोगों ने बीच-बचाव का प्रयास किया तो उनके साथ भी धक्का-मुक्की की गई। हालांकि बड़ी संख्या में लोगों के एकत्र होने पर मामला शांत हुआ।

मारपीट में हारून, यूसुफ, मोहसिन और दीपक घायल हो गए। सभी का उपचार नर्सिंग होम में कराया गया। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाया है। थाना प्रभारी ने बताया कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। वहीं, स्थानीय लोगों का कहना है कि नगर निगम की कमी के चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पहले भी कई बार मारपीट की नौबत आ चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.