Move to Jagran APP

दबंगों ने पिटाई कर युवक से शौच उठवाई, पुलिस पर मामला दबाने का आरोप Bagpat News

बागपत में कुछ दबंगों ने युवक को खेत में शौच करता हुआ देख उसके साथ मारपीट की। साथ ही उससे शौच भी उठवाया। पिड़ित के तरफ से पुलिस पर मामला छुपाने का आरोप लगा है।

By Prem BhattEdited By: Published: Fri, 08 May 2020 09:59 PM (IST)Updated: Fri, 08 May 2020 09:59 PM (IST)
दबंगों ने पिटाई कर युवक से शौच उठवाई, पुलिस पर मामला दबाने का आरोप Bagpat News
दबंगों ने पिटाई कर युवक से शौच उठवाई, पुलिस पर मामला दबाने का आरोप Bagpat News

बागपत, जेएनएन। खेत में शौच करने गए युवक को कुछ दबंगों ने युवक के साथ मारपीट कर दी। युवक से शौच भी उठवाई। युवक के विरोध करने पर उसे जमकर पीटा। पुलिस के पास युवक के तरफ से तहरीर दी गई है। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है।

loksabha election banner

यह है मामला

छपरौली थाना क्षेत्र के एक गांव का अनुसूचित जाति का परिवार बागपत कोतवाली क्षेत्र के एक भट्टे पर ईंट पथाई का कार्य करता है। परिवार के मुखिया ने बताया कि उनके बेटे ने गत चार मई की शाम भट्टे के निकट एक खेत में शौच कर दिया। इसी दौरान दबंग तीन युवक खेत में पहुंचे। बेटे के साथ गाली-गलौच व जातिसूचक शब्द बोलते हुए मारपीट करने लगे। बचाव में आई पुत्रवधु की भी दबंगों ने पिटाई की। कहा कि इस दौरान युवक से शौच उठवाने की कोशिश की गई। युवक ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की।

घटना की कोतवाली पर शिकायत की। आरोप है कि पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पीडि़तों ने मामले की शिकायत शासन से भी की है। उधर, हलका इंचार्ज एसआइ भगवत स्वरूप का कहना है कि मारपीट का मामला है। युवक के हाथों से शौच उठवाने का आरोप गलत है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप

पिड़ित पक्ष का कहना है कि पहले इसकी जानकारी दे दी गई थी पर मामला अनुसुचित होने के कारण कोई कार्रवाई नहीं किया गया। आरोप लगाया कि मामले को दबाने की भी कोशिश हुई। हालाकि पुलिस का कहना है कि केवल मारपीट का मामला है। तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.