Move to Jagran APP

प्लाट पर कब्जे के विरोध में डीएम आफिस पर भूख हड़ताल पर बैठा परिवार

बहसूमा कसबे के मोहल्ला चैनपुरा में न्यायालय के स्थगनादेश के बावजूद जबरन प्लाट पर कब्जा कर लिए जाने के विरोध में पीड़ित परिवार जिलाधिकारी कार्यालय पर भूख हड़ताल पर बैठ गया। उन्होंने हाथों में तख्तियां लेकर प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Dec 2021 06:15 AM (IST)Updated: Wed, 08 Dec 2021 06:15 AM (IST)
प्लाट पर कब्जे के विरोध में डीएम आफिस पर भूख हड़ताल पर बैठा परिवार
प्लाट पर कब्जे के विरोध में डीएम आफिस पर भूख हड़ताल पर बैठा परिवार

मेरठ, जेएनएन। बहसूमा कसबे के मोहल्ला चैनपुरा में न्यायालय के स्थगनादेश के बावजूद जबरन प्लाट पर कब्जा कर लिए जाने के विरोध में पीड़ित परिवार जिलाधिकारी कार्यालय पर भूख हड़ताल पर बैठ गया। उन्होंने हाथों में तख्तियां लेकर प्रदर्शन किया। जिलाधिकारी को शिकायती पत्र सौंपकर शीलचंद और उसके परिजनों ने बताया कि उन्होंने कसबे में एक भूखंड खरीदा था। जिस पर उनका बीस साल से कब्जा है लेकिन कुछ लोग नगर पंचायत के कर्मचारियों से मिलीभगत करके उनके भूखंड का नंबर दूसरा दर्शाकर उस पर कब्जा करने का प्रयास कर रहे हैं। कोर्ट ने यथास्थिति का आदेश दिया लेकिन उन्होंने भूखंड पर कब्जे का प्रयास किया, तोड़फोड़ की और जान से मारने की धमकी दी। ड्यूटी मजिस्ट्रेट ने उन्हें कार्रवाई का आश्वासन देकर भूख हड़ताल खत्म कराई।

loksabha election banner

अमृत महोत्सव का आयोजन : सरधना कस्बे के ग्रीन फील्ड पब्लिक स्कूल में मंगलवार को अमृत महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन हुआ। मुख्य अतिथि बौद्धिक विभाग प्रमुख अनुज त्यागी रहे। इस दौरान उन्होंने विद्याíथयों को अमृत महोत्सव के बारे में बताया। अध्यक्षता प्रधानाचार्य अमरीश जैन ने की। नगर कार्यवाह श्याम सुंदर, सह नगर कारवां पुलकित जैन, अजय, शनि व नगर संपर्क प्रमुख सौरभ आदि रहे। वहीं, वीर बाल सदन पब्लिक स्कूल में भी कार्यक्रम का आयोजन हुआ। मुख्य वक्ता प्रबोधन विभाग प्रमुख अनिल रहे।

कमिश्नर आज करेंगे कलक्ट्रेट का निरीक्षण

मेरठ : मंडलायुक्त सुरेन्द्र सिंह आज बुधवार को कलक्ट्रेट का वार्षिक निरीक्षण करेंगे। उनके निरीक्षण की सूचना जिला प्रशासन को दो दिन पहले ही मिली। जिसके बाद से जिलाधिकारी कार्यालय, न्यायालय से लेकर कलक्ट्रेट परिसर स्थित सभी कार्यालयों की सफाई और रंगाई-पुताई का कार्य मंगलवार शाम तक पूरा कर लिया गया। वहीं सभी पटल के कर्मचारियों ने भी अपनी पत्रावलियों को दुरुस्त कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.