मेरठ,जेएनएन। आनर किलिग की आशंका के चलते नवदंपती ने एसएसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है। एक सप्ताह पहले ही दोनों ने कोर्ट मैरिज की है। अब विवाहिता के स्वजन जान से मारने की धमकी दे रहे हैं, इसलिए युवक ने फिलहाल काम पर जाना भी बंद कर दिया है।

टीपीनगर थाना क्षेत्र निवासी युवक ने बताया कि करीब दो साल पहले उसकी मुलाकात परतापुर क्षेत्र निवासी युवती से हुई थी। दोनों एक ही बरादरी के भी हैं। युवती के स्वजन को पता चला तो उसे घर में कैद कर दिया। किसी तरह वह बाहर निकली और गाजियाबाद में कोर्ट मैरिज की। इसकी जानकारी जब पत्नी के स्वजन को लगी तो वह दोनों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। युवक ने बताया कि वह परतापुर क्षेत्र में ही काम करता है। डर के चलते फिलहाल काम पर भी नहीं जा रहा है। एसएसपी कार्यालय में शिकायत सुन रहे सीओ कोतवाली ने परतापुर थाना पुलिस को कार्रवाई का निर्देश देते हुए दंपती को सुरक्षा का आश्वासन दिया।

अश्लील फोटो भेजकर युवती का रिश्ता तुड़वाया

मेरठ : लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र निवासी युवती ने बताया कि उनकी रिश्तेदारी का ही एक युवक उसे काफी समय से परेशान कर रहा है। फोन कर अश्लील बातें करता है। इसके चलते ही वह कई नंबर बदल चुकी है। उसकी शादी क्षेत्र निवासी एक युवक से तय हुई थी। आरोपित ने उसके फोटो के साथ छेड़छाड़ कर होने वाले ससुर के पास भेज दिए, जिसके बाद उसका रिश्ता टूट गया। इससे पहले भी वह ऐसी हरकत कर चुका है। उससे शादी नहीं करने पर बदनाम करने की धमकी देता है। मंगलवार को पीड़िता ने थाने में तहरीर दी। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपित को पकड़ने पुलिस गई थी, लेकिन वह नहीं मिला। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Jagran