मेरठ,जेएनएन। खरखौदा क्षेत्र में खेतों से गन्ना चोरी करने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को किसानों ने दबोच लिया। जमकर पिटाई कर आरोपित पुलिस के हवाले कर दिए।

शुक्रवार रात यह गिरोह छतरी गांव में राजेन्द्र के खेत से गन्ना चोरी करने पहुंचा था। इसी दौरान किसानों ने चोरों को पकड़ लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दो टाटा मैजिक कब्जे में ले ली है। इंस्पेक्टर दिनेश उपाध्याय ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित शेरखान निवासी हर्रा सरूरपुर, नूरमोहम्मद, जान मोहम्मद और उमर निवासी असौड़ा जनपद हापुड़, दीपक निवासी हापुड़ शामिल हैं। पुलिस ने आरोपितों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

चोरी हो चुका 240 कुंतल गन्ना

बीते दिनों में किसान राजेन्द्र के खेत से 60 कुंतल, खड़खड़ी निवासी विक्रम का 80 कुंतल, विक्रम का 40 कुंतल, महकार का 40 कुंतल और वेदप्रकाश का 20 कुंतल गन्ना चोरी हो चुका है। किसानों का कहना है कि चोरी हुआ गन्ना क्षेत्र में ही कोल्हुओं पर बेचा जा रहा था।

एक आरोपित निकला संक्रमित

पुलिस ने आरोपितों का मेडिकल कराया। कोविड जांच में एक आरोपित संक्रमित निकला। अधिशासी अधिकारी शशि प्रभा चौधरी ने थाना परिसर में सैनिटाइजेशन कराया। 170 लोगों ने किए शस्त्र जमा : विधान सभा चुनाव के मद्देनजर मवाना थाने में शस्त्र जमा किराए जा रहे हैं। बहसूमा थाने पर 170 लोगों ने शस्त्र जमा किए हैं। एसओ रामौतार सिंह ने बताया कि चुनाव शांतिपूर्ण कराने के लिए शस्त्र जमा कराए जा रहे हैं तथा मुचलका पाबंद की कार्रवाई भी की जा रही है। उधर, पिठलोकर निवासी नईम पुत्र अफसर शुक्रवार को कार से में सवार होकर जा रहा था। जब वह चौकी के पास बपारसी मोड़ पर पहुंचा। सामने से भैंसा-बुग्गी आ गई। आरोप है कि तभी भैंसा-बुग्गी पर सवार युवक ने गाली-गलौज शुरू कर दी। उसने विरोध किया तो आरोपित ने कार के शीशे तोड़ दिए व मारपीट कर दी। पुलिस ने पीड़ित को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Edited By: Jagran