मेरठ,जेएनएन। गांव खेड़ी मनिहार में गुरुवार को अपरान्ह खेत से लौट रहा अधेड़ श्यमवीर पुत्र सतपाल गांव में बाइपास के पास रोडवेज की चपेट में आने से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद चालक बस समेत फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सीएचसी भर्ती कराया। घायल के स्वजन ने थाने पर बस चालक के खिलाफ तहरीर दी है।

मुठभेड़ के बाद दो इनामी बदमाश गिरफ्तार, पैर में लगी गोली: पिलखुवा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद बुधवार रात 15-15 हजार रुपये के दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपितों के पैर में गोली लगी है। इनके कब्जे से एक-एक तमंचा और चार कारतूस बरामद हुए हैं। दोनों आरोपितों ने पिछले दिनों अपने फरार तीन साथियों के साथ मिलकर निराश्रित गायों का वध कर उनके अवशेष ग्राम खेड़ा स्थित रजवाहे एवं जंगल में फेंक दिए थे। पुलिस को तभी से इस गिरोह की तलाश थी। फरार तीनों आरोपितों की तलाश चल रही है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी डा. तेजवीर सिंह के मुताबिक बुधवार रात सूचना मिली कि ग्राम गालंद रोड पर पांच बदमाश गोकशी के इरादे से एकत्र हुए हैं। कोतवाली पुलिस एवं एसओजी ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए बदमाशों की घेराबंदी की। पुलिस टीम को देख बदमाशों ने फायरिग शुरू कर दी। जवाबी फायरिग करते हुए पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश थाना नौचंदी जनपद मेरठ के नदीम एवं डासना थाना मसूरी जनपद गाजियाबाद के दानिश घायल हो गए, वहीं तीन बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। फरार तीनों आरोपित जनपद बुलंदशहर के हैं। घायल बदमाशों का पुलिस अभिरक्षा में इलाज कराया गया।

Edited By: Jagran