Move to Jagran APP

रिश्‍ते के लिए आई थी फोटो, whatsapp पर ये बताकर किया वायरल, जानें सच्‍चाई

एक महिला कांस्‍टेबल ने दूसरी महिला कांस्‍टेबल की रिश्तेदार युवती का फोटो गुमशुदा बताकर वाट्सएप ग्रुप में वायरल कर दिया। इसे लेकर दोनों कांस्‍टेबलों के बीच थाने में जूतमपैजार हो गई। इंस्‍पेक्‍टर ने किसी तरह दोनों को अलग किया।

By Edited By: Published: Mon, 10 Sep 2018 03:29 PM (IST)Updated: Mon, 10 Sep 2018 05:47 PM (IST)
रिश्‍ते के लिए आई थी फोटो, whatsapp पर ये बताकर किया वायरल, जानें सच्‍चाई
रिश्‍ते के लिए आई थी फोटो, whatsapp पर ये बताकर किया वायरल, जानें सच्‍चाई

मेरठ। महिला थाना सोमवार को उस वक्त अखाड़े में तब्दील हो गया जब एक महिला कांस्टेबल ने दूसरी महिला कांस्‍टेबल की रिश्तेदार युवती का फोटो गुमशुदा बताकर वाट्सएप ग्रुप में वायरल कर दिया। देखते ही देखते दोनों महिला सिपाही आपस में भिड़ गईं और थाना कार्यालय के अंदर जमकर हंगामा शुरू हो गया।दोनों महिला सिपाहियों ने एक-दूसरे के बाल नोंच कर जमकर गाली गलौज की। कार्यालय में तैनात महिला कर्मचारियों ने दोनों को छुड़ाने की भरसक कोशिश की, लेकिन वे किसी के काबू में नहीं आईं। अंत में महिला थाना इंस्पेक्टर नेहा चौहान ने कार्रवाई की चेतावनी देते हुए दोनों सिपाहियों को अलग किया।

loksabha election banner

आपस में दोस्‍त हैं दोनों के पति

जानकारी के मुताबिक महिला थाने में तैनात दो महिला सिपाहियों के पति आपस में मित्र हैं। एक सिपाही के पति ने दूसरी सिपाही के पति को अपने रिश्तेदार युवती का फोटो भेजकर रिश्ता कराने की बात कही थी। एक-दो दिन पहले उसी युवती का फोटो वाट्सएप ग्रुप पर वायरल हो गया। उस पर लिखा था कि युवती गुमशुदा है। किसी को सूचना मिले तो जानकारी दें। इसका पता चलते ही दोनों महिला पुलिसकर्मियों के बीच बखेड़ा खड़ा हो गया और थाने में ही दोनों महिला सिपाहियों की हाथापाई हो गई।

लिया जाएगा एक्‍शन : एसपी सिटी

इंस्पेक्टर नेहा चौहान का कहना है कि दोनों सिपाहियों ने अनुशासनहीनता का परिचय दिया है। उनके खिलाफ रिपोर्ट भेज कर कार्रवाई की संस्तुति की जाएगी। एसपी सिटी रणविजय सिंह का कहना है कि महिला सिपाहियों की अनुशासनहीनता के लिए रिर्पोट तलब की गई है। महिला थाने की इंस्पेक्टर से रिपोर्ट तलब कर दोनों सिपाहियों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.