Move to Jagran APP

एनएएस कॉलेज में छात्राओं से छेड़छाड़, फायरिंग करते हुए भागे आरोपित

शहर में मनचलों का दुस्साहस इतना बढ़ गया है कि कॉलेज में घुसकर छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। एनएएस कॉलेज में छेड़छाड़ के विरोध पर मनचलों ने फायरिंग कर दी।

By Ashu SinghEdited By: Published: Tue, 25 Dec 2018 02:39 PM (IST)Updated: Tue, 25 Dec 2018 02:39 PM (IST)
एनएएस कॉलेज में छात्राओं से छेड़छाड़, फायरिंग करते हुए भागे आरोपित
एनएएस कॉलेज में छात्राओं से छेड़छाड़, फायरिंग करते हुए भागे आरोपित
मेरठ, जेएनएन। शहर में छेड़छाड़ की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। सोमवार को एनएएस कॉलेज में छेड़छाड़ के विरोध पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। पुलिस ने चार युवकों को हिरासत में ले लिया, जिन्हें पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया।
कॉलेज में अफरातफरी
सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित एनएएस कॉलेज में आए दिन घटनाएं-दर-घटनाएं हो रही हैं। बावजूद इसके कॉलेज प्रबंधन और पुलिस इस ओर कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। दोपहर के समय कुछ बाहरी युवक दीवार फांदकर कॉलेज परिसर में दाखिल हो गए। उन्होंने वहां मौजूद कुछ छात्राओं के साथ छेड़छाड़ कर दी। इसके बाद कॉलेज के छात्रों ने उन्हें ललकारा तो आरोपितों ने गाली-गलौच कर मारपीट कर दी। छात्रों को भारी पड़ता देख हमलावर हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। गोलीबारी से कॉलेज में अफरातफरी मच गई। एक के बाद एक कई राउंड फायर हुए तो छात्रों ने खुद को कमरे में बंद कर लिया।
आरोपित भाग निकले
इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपित फरार हो गए। पुलिस ने फायरिंग करने के आरोप में आरोपितों के बजाय चार छात्रों को ही पकड़ लिया। इसके बाद कॉलेज प्रबंधन और छात्र-छात्राओं ने सही बात बताई तो उन्हें छोड़ दिया गया। गौरतलब है कि डेढ़ माह पूर्व भी बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा से छेड़छाड़ की गई थी। इस पर छात्रा ने आरोपित की पिटाई कर दी। एक छात्रा के पिता ने बताया कि कॉलेज प्रबंधन ने उन्हें मामला दबाने की बात कही थी। इस मामले के बाद एक बार फिर छात्राएं दहशत में हैं।
कॉलेज में कैमरा नहीं
इंस्पेक्टर अब्दुर रहमान सिद्दिकी ने बताया कि इस बाबत किसी ने तहरीर नहीं दी है। पुलिस अपने स्तर पर मामले की जांच की जा रही है। एनएएस कॉलेज के प्रधानाचार्य डा. बीपी राकेश ने बताया कि बाहरी युवकों ने कॉलेज के बाहर फायरिंग की थी। सुभाष नगर की ओर कॉलेज की दीवार छोटी होने की वजह से ऐसे शरारती तत्व कॉलेज में प्रवेश कर जाते हैं। इन पर निगरानी के लिए कॉलेज में गार्ड तैनात हैं। कॉलेज में कैमरा न होने की वजह से आरोपितों की पहचान नहीं हो सकी।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.