मेरठ, जेएनएन: गुरुवार को विक्टोरिया पार्क स्थित शक्ति क्लब में उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत परिषद अभियंता संघ की केंद्रीय कार्यकारिणी के चुनाव के लिए अभियंताओं ने मतदान किया। इस दौरान कोरोना वायरस से बचाव के लिए एहतियात बरती गई।

शक्ति क्लब में मतदान सुबह 10 बजे शुरू हो गया। शाम पांच बजे तक मेरठ, बागपत और हापुड़ जिले के करीब 122 अभियंताओं ने मतदान किया। लखनऊ से आए चुनाव अधिकारी ओपी सिंह ने मतदान की प्रक्रिया संपन्न कराई। कोरोना वायरस से बचाव के मद्देनजर मतदान कक्ष में केवल पांच लोग ही मौजूद रहे। मतदान से पहले अभियंताओं ने सैनिटाइजर से हाथ धोया और फिर मतदान किया। केंद्रीय कार्यकारिणी के चुनाव में अध्यक्ष से लेकर लेखा परीक्षक तक कुल 16 पदों के लिए वोट सभी डिस्कॉमों में पड़े हैं। पीवीवीएनएल के डायरेक्टर वाणिज्य आईपी सिंह, डायरेक्टर कार्मिक एनके अरोड़ा और मुख्य अभियंता वितरण एसबी यादव ने भी मतदान किया। पीवीवीएनएल डिस्कॉम से वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद के लिए नोएडा के एक्सईएन दिनेश अग्रवाल, उपाध्यक्ष पद पर बिजनौर के अधीक्षण अभियंता सीपी सिंह और एमडी कार्यालय में पदस्थ एक्सईएन कपिल तेवतिया, सहायक सचिव पद पर नोएडा के एक्सईएन केके सारस्वत और एक्सईएन गाजियाबाद रामयश यादव मैदान में हैं। जिनकी किस्मत मतपेटी में बंद हो गई है। अभियंता संघ के पदाधिकारियों ने बताया कि 22 मार्च को वोटों की गिनती होगी। ऊर्जा निगम की टीम से अभद्रता पर प्रधान के खिलाफ रिपोर्ट

मेरठ, जेएनएन: गांव अहमदपुरी में राजस्व वसूली व बकायेदारों के कनेक्शन काटने गये विद्युत कर्मियों के साथ ग्राम प्रधान द्वारा अभद्रता व जान से मारने की धमकी दी गयी। जिस पर अवर अभियंता द्वारा ग्राम प्रधान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

अवर अभियंता पवन कुमार ने गुरुवार थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि अभियान के तहत बुधवार को विद्युत विभाग की टीम गांव अहमदपुरी में राजस्व वसूली व बकायेदारों के कनेक्शन काटने का कार्य कर रही थी। ग्राम प्रधान अजयवीर पुत्र ब्रजपाल ने आकर विद्युत कर्मियों के साथ गाली-गलौज करते हुए कार्य मे बाधा उत्पन्न की व और दोबारा गांव में बिल वसूली व कनेक्शन काटने आने पर जान से मारने की धमकी दी। अवर अभियंता पवन कुमार ने आरोपित ग्राम प्रधान अजयवीर के खिलाफ सरकारी कार्य मे बाधा डालने व धमकी देने का आरोप लगाया है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस