Move to Jagran APP

Encounters in Meerut: मेरठ में दो मुठभेड़ में दो बदमाश घायल, दो साथी फरार, पकड़े गए बदमाश से तमंचा और कारतूस बरामद

Encounters in Meerut मेरठ में दो जून को तीन मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हो गए। पकड़े गए बदमाश में से एक बागपत का 25 हजारी बॉबी जाट है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Tue, 02 Jun 2020 06:49 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jun 2020 06:49 PM (IST)
Encounters in Meerut: मेरठ में दो मुठभेड़ में दो बदमाश घायल, दो साथी फरार, पकड़े गए बदमाश से तमंचा और कारतूस बरामद
Encounters in Meerut: मेरठ में दो मुठभेड़ में दो बदमाश घायल, दो साथी फरार, पकड़े गए बदमाश से तमंचा और कारतूस बरामद

मेरठ, जेएनएन। मेरठ में मंगलवार को दो अलग-अलग मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हो गए। दोनों बदमाश के पैर में गोली लगी, जबकि साथी बदमाश पुलिस को देखकर भाग खड़े हुए। पुलिस ने अपराधियों से तमंचा, कारतूस व मोटरसाइकिल बरामद की। पकड़े गए बदमाश में से एक बागपत का 25 हजारी बॉबी जाट है।

loksabha election banner

एक जून को बागपत के छपरौली थाना क्षेत्र के गांव में पिता पुत्र को मारपीट करने के बाद बदमाश सनी, बॉबी जाट और परवीन ने फायरिंग की थी। जिसमें पुत्र कपिल घायल हुआ था। कपिल के परिजन और ग्रामीणों की तरफ से भी फायरिंग की गई। जिसमें बदमाश सनी को गोली लगी। सनी के साथी बॉबी और परवीन ने उसे देर रात कंकरखेड़ा हाईवे स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती करा दिया और चले गए। पुलिस के मुताबिक मंगलवार को बॉबी और परवीन घायल सनी को देखने अस्पताल आ रहे थे। इसकी सूचना पर कंकरखेडा इंस्पेक्टर बीएस राणा और दौराला सीओ जितेंद्र सरगम ने हाईवे पर चेकिंग शुरू कर दी। गाड़ी सवार दोनों बदमाशों ने पुलिस को देकते ही यू-टर्न लेते हुए वापस दिल्ली की ओर गाड़ी दौड़ा दी। पुलिस ने घेराबंदी की जिसमें बदमाशों ने पुलिस पर फायर किया। इसी बीच मौका पाकर एक बदमाश फरार हो गया जबकि जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली बॉबी जाट के पैर में लगी। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। घायल बदमाश पर ₹25000 का इनाम बताया गया है। फरार बदमाश परवीन की तलाश में कांबिंग भी की गई मगर वह पकड़ में नहीं आ सका।

मुंडाली पुलिस की बदमाशो के साथ मुठभेड़

मुंडाली पुलिस की गांव जसोरा के निकट चेकिंग के दौरान बाइक सवार 2 बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। बाइक सवार बदमाश पुलिस पर फायरिंग कर भागने लगे। पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया जबकि उसका दूसरा साथी फरार हो गया, पकड़ा गया बदमाश किठौर थाना क्षेत्र के गांव कायस्थ बढ्ढा निवासी गुलसनव्वार उर्फ बजे पुत्र उम्मेद है जो किठौर व भावनपुर थाने पर 8 मुकदमे दर्ज है तथा कई मुकदमो में वांछित चल रहा था। फरार होने वाला बदमाश मुंडाली थाना क्षेत्र के गांव जसोरा निवासी इस्राफील उर्फ फंटू पुत्र इस्लाम है। पकड़े गए बदमाश के पास एक तमंचा 315 बोर व 3 कारतूस, एक मोटरसाईकिल बरामद हुई है। पुलिस ने दोनो बदमशो के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.