Move to Jagran APP

Encounter in Bulandshahar: मुठभेड़ के बाद दबोचे 25-25 हजार के तीन इनामी बदमाश, तीनों पर दर्ज हैं कई मुकदमें

Encounter in Bulandshahar सिकंदराबाद पुलिस ने शराब तस्करी और गैंगस्टर में वांछित तीन बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। तीनों बदमाशों पर 25-25 हजार रुपये इनाम घोषित था। बदमाश काफी समय से फरार थे और पुलिस इनकी तलाश कर रही थी।

By Taruna TayalEdited By: Published: Wed, 07 Oct 2020 08:19 PM (IST)Updated: Wed, 07 Oct 2020 08:19 PM (IST)
Encounter in Bulandshahar: मुठभेड़ के बाद दबोचे 25-25 हजार के तीन इनामी बदमाश, तीनों पर दर्ज हैं कई मुकदमें
बुलंदशहर में मुठभेड़ के बाद दबोचे 25-25 हजार के तीन इनामी बदमाश।

बुलंदशहर, जेएनएन। सिकंदराबाद पुलिस ने शराब तस्करी और गैंगस्टर में वांछित तीन बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। तीनों बदमाशों पर 25-25 हजार रुपये इनाम घोषित था। बदमाश काफी समय से फरार थे और पुलिस इनकी तलाश कर रही थी। पकड़ में आए बदमाशों के पास से हथियार भी बरामद हुए हैं। कोतवाली प्रभारी दीक्षित त्यागी ने बताया कि मंगलवार की रात मुखबिर से सूचना मिली की क्षेत्र निवासी इनामी बदमाश वारदात को अंजाम देने के लिए कस्बा में आने वाले हैं। ऐसे में कोतवाली पुलिस ने भागखेड़ा से जेवर रोड पर वाहन चेकिंग अभियान शुरू करा दिया। इस दौरान तीनों बदमाश आते दिखाई दिए तो पुलिस ने घेराबंदी करने का प्रयास किया। पुलिस को देखकर तीनों युवकों ने भागने का प्रयास किया। पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों बदमाशों को पकड़ लिया और कोतवाली ले गए। यहां हुई पूछताछ में बदमाशों ने अपने नाम योगेश, टिंकू और चंद्रशेकर उर्फ मूला निवासीगण महेपा जहांगीर थाना सिकंदराबाद बताया। पुलिस को आरोपितों के पास तमंचा और कारतूस भी बरामद हुए। तीनों बदमाशों पर सिकंदराबाद और खुर्जा कोतवाली में एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। बदमाश पिछले काफी समय से फरार चल रहे थे। इसी कारण बदमाशों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया गया था। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के बाद तीनों बदमाशों को जेल भेज दिया गया है। 

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.