Move to Jagran APP

शर्मनाक: रिश्‍तों को किया तार-तार, दो नाबालिग बेटियों की लूटी अस्मत, मुकदमा दर्ज Bagpat News

पीडि़त बहनों ने पिता के खिलाफ सीडब्ल्यूसी में शिकायत की थी। सीडब्ल्यूसी के आदेश पर पुलिस ने आरोपित पिता पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Prem BhattEdited By: Published: Sat, 06 Jun 2020 10:22 PM (IST)Updated: Sat, 06 Jun 2020 10:22 PM (IST)
शर्मनाक: रिश्‍तों को किया तार-तार, दो नाबालिग बेटियों की लूटी अस्मत, मुकदमा दर्ज Bagpat News
शर्मनाक: रिश्‍तों को किया तार-तार, दो नाबालिग बेटियों की लूटी अस्मत, मुकदमा दर्ज Bagpat News

बागपत, जेएनएन। शराबी पिता ने अपनी दो नाबालिग बेटियों की अस्मत लूट ली। विरोध करने पर उनके साथ मारपीट भी की। पिता के उत्पीडऩ से परेशान दोनों बहनें सीडब्ल्यूसी (बाल कल्याण न्यायपीठ) के सामने पेश हुईं। सीडब्ल्यूसी के आदेश पर पुलिस ने आरोपित पिता पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

हाईस्‍कूल से ही कर रहा था पिता यौन शोषण

बागपत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी दो नाबालिग बहनों ने एक सप्ताह पूर्व सीडब्ल्यूसी से शिकायत की थी, जिसमें बड़ी बहन ने बताया है कि जब वह हाईस्कूल में थी, तभी से पिता उसका यौन शोषण कर रहे हैं। इसी से तंग आकर वह एक युवक के साथ चली गई थी। इस मामले में स्वजनों ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने युवक के घर से उसे बरामद कर लिया था। उसकी इच्छा से अदालत के आदेश पर उसे चाचा के सुपुर्द कर दिया गया था। फिलहाल वह चाचा के पास रह रही है।

दुष्‍कर्म की धारा पर मुकदमा दर्ज

आरोप है कि पिता अब उसकी छोटी बहन का यौन शोषण कर रहे हैं। विरोध करने पर पिता ने मां को मारपीट कर घर से निकाल दिया। यौन शोषण से परेशान छोटी बहन दादा-दादी के पास रहने को मजबूर है। आरोप है कि बात न मानने पर पिता जान से मारने की धमकी देता है। कोतवाली एसआइ गजेंद्र सिंह का कहना है कि दोनों बहनों ने सीडब्ल्यूसी से शिकायत की थी। सीडब्ल्यूसी के आदेश पर आरोपित पिता पर दुष्कर्म की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। विवेचना के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

प्रधानाचार्य पर दर्ज कराया था छेड़छाड़ का मुकदमा

पुलिस के मुताबिक करीब सात माह पूर्व इंटर कालेज के प्रधानाचार्य पर बड़ी बहन छेड़छाड़ के आरोप का मुकदमा दर्ज करा चुकी है। इसको लेकर कालेज में खूब हंगामा हुआ था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.