मेरठ, जेएनएन। सरधना थाना क्षेत्र के मुल्हेड़ा गांव में गुरुवार देर शाम चुनावी रंजिश के चलते दो पक्षों में पथराव व दर्जनों राउंड फायरिग हुई थी। जिसमें एक पक्ष के चार लोग घायल हो गए थे। पुलिस ने दोनों की तहरीर पर 27 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया है।

गांव मुल्हेड़ा निवासी साजिद व नफीस में ग्राम पंचायत चुनाव में किसी एक को वोट देने को लेकर तनातनी चली आ रही थी। इसके चलते गुरुवार दोपहर को दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए थे। इसके बाद दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चले थे और पथराव भी हुआ था। दोनों पक्षों ने थाने में जाकर एक-दूसरे पर आरोप लगाकर तहरीर दी थी। वहीं, देर शाम दोनों पक्ष दोबारा आमने सामने आ गए थे। जिसमें नफीस पक्ष से खालिद पुत्र अलीहसन, हसरत, अलीहसन पुत्र सद्दीक, नाजिम घायल हो गए थे। वहीं, पुलिस ने साजिद पुत्र यामीन की तहरीर पर नफीस सहित छह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। उधर, नफीस की मां हसीना की तहरीर पर साजिद सहित 19 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर बृजेश कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ठेले हटाने का विरोध करने पर की मारपीट : सरधना थाना क्षेत्र के ईदगाह रोड निवासी युवक शुक्रवार को अपने घर के आगे से ठेले वालों को हटने के लिए कह रहा था। आरोप है कि इसी दौरान ठेले वालों ने उससे मारपीट कर दी, जिसमें वह घायल हो गया।

ईदगाह रोड निवासी सलमान ने बताया कि शुक्रवार उसके पिता शाहबुद्दीन अपने घर के आगे से ठेले वालों को हटा रहे थे। आरोप है कि ठेले वालों ने मारपीट कर घायल कर दिया। सूचना पर सलमान अपने पिता को थाने ले गया, जहां पुलिस ने घायल का उपचार कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप