मेरठ ,जेएनएन। शास्त्रीनगर सेक्टर दो निवासी दंत चिकित्सक के दूसरे मकान जे-12 में संचालित लिटिल एंजिल स्कूल में शनिवार देर रात बदमाशों ने धावा बोलकर ताले और दरवाजे तोड़कर कीमती सामान चोरी कर लिया। चोरी हुए सामान की करीब आठ लाख रुपये कीमत बताई गई है। रविवार सुबह पड़ोसी ने चोरी की सूचना चिकित्सक को दी। जिसके बाद नौचंदी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पीड़ित ने चोरी की तहरीर पुलिस को देकर कार्रवाई की मांग की।

नौचंदी थाना क्षेत्र शास्त्रीनगर सेक्टर-दो निवासी दंत चिकित्सक अभिषेक अग्रवाल का दूसरा मकान ब्लॉक जे/12 है, जिसमें लिटिल एंजिल स्कूल संचालित है। स्कूल को अभिषेक की पत्‍‌नी निधि अग्रवाल संभालती हैं। डा. अभिषेक ने बताया कि स्कूल के पते पर ही उनकी स्टैंथ इंटरनेशनल ऑन लाइन बिजनेस स्पोर्ट्स के नाम से कंपनी फर्म रजिस्टर्ड है, जिसका कई लाख कीमत का स्पोर्ट्स सामान स्कूल परिसर में ही रखा रहता है। शनिवार रात करीब नौ बजे स्कूल बंद कर घर चले गए थे। रविवार सुबह पड़ोसी ने स्कूल में चोरी की सूचना डाक्टर को दी, जिसके बाद परिवार के लोग स्कूल पहुंचे। बदमाश मुख्य गेट पर चढ़कर अंदर उतरे और फिर पिछली ओर सीढ़ी लगाकर स्कूल की छत पर पहुंच गए। जीने का दरवाजा तोड़कर नीचे गए, फिर कमरों के ताले तोड़े। तीन कमरों में रखा सामान और अलमारी का ताला तोड़कर सोने व चांदी के गहने भी चोरी कर ले गए। चोरी सामान की कीमत करीब आठ लाख रुपये बताई गई है। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर का कहना है कि कार्रवाई की जा रही है। टीम काम कर रही है, जल्द ही बदमाश पकड़े जाएंगे।

बदमाशों ने शराब पार्टी की

स्कूल के कमरे में मेज पर कांच के तीन गिलास रखे थे, जिनमें से दो गिलास में थोड़ी शराब थी। पास ही देसी शराब की खाली बोतल रखी थी। वहीं उलटी के भी निशान थे। जिसको देखकर लग रहा था कि बदमाशों ने कई घंटे स्कूल में बिताए और पार्टी करने के बाद आसानी से सामान चोरी कर ले गए।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस