Move to Jagran APP

मेरठ के सिवाया में टोल मांगने पर शराबी युवकों ने कर्मचारियों को पीटा, एंबुलेंस के शीशे भी तोड़े, एक हिरासत में

Sewaya Toll Plaza मेरठ में टोल मांगने पर युवकों ने किया हमला एक आरोपित को पकड़कर पुलिस को सौंपा। सोमवार को सिवाया टोल प्‍लाजा खासा हंगामा खड़ा हो गया। शराबी युवकों ने जमकर उत्‍पात मचाया। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में भी कैद हो गया है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Mon, 16 May 2022 02:43 PM (IST)Updated: Mon, 16 May 2022 03:09 PM (IST)
मेरठ के सिवाया में टोल मांगने पर शराबी युवकों ने कर्मचारियों को पीटा, एंबुलेंस के शीशे भी तोड़े, एक हिरासत में
Sewaya Toll Plaza मेरठ में टोल मांगने पर शराबी युवकों ने कर्मचारियों को पीटा।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Sewaya Toll Plaza मेरठ के मोदीपुरम में दिल्ली देहरादून हाईवे-58 स्थित सिवाया टोल प्लाजा पर सोमवार को एक कार सवार पांच शराबी युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। टोल फीस मांगने को लेकर शुरू हुई कहासुनी मारपीट में बदल गई। शराबी युवकों ने कार से डंडे निकालकर टोल कर्मचारियों पर हमला किया। सड़क किनारे खड़ी टोल कंपनी की एंबुलेंस के शीशे तोड़ दिए। मारपीट में दो कर्मचारी घायल हो गए। कर्मचारियों ने एक हमलावर को धर दबोचा, बाकी फरार हो गए। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया। पकड़ में आए हमलावर को दौराला पुलिस ने हिरासत में लिया है।

loksabha election banner

गाड़ी को तेजी से निकालने की कोशिश की

सोमवार को मेरठ की ओर से एक कार सवार पांच युवक मुजफ्फरनगर की ओर जा रहे थे। सिवाया टोल प्लाजा की लेन संख्या-पांच में वह अपनी कार लेकर पहुंचे। युवकों की कार के आगे पहले से कार टोल बूम के पास खड़ी थी, वह फास्टैग से टोल कटने के बाद निकल गई। जब तक बूम नीचे गिरता, इसी बीच पीछे खड़े कार सवार युवकों ने बिना टोल तेज रफ्तार में कार को निकालकर भागने का प्रयास किया। उसी लेन में पहले से खड़े टोल कर्मचरियों ने कार को रोक लिया और टोल फीस देने को कहा। कार पर फास्टैग भी नहीं था। इसी बात पर शराब के नशे में धुत कार सवार युवकों ने कर्मचारियों से गाली गलौज करते हुए मारपीट कर दी।

एंबुलेंस के शीशे तोड़ डाले

जब तक अन्य कर्मचारी आते, तब तक बूम तोड़कर वह अपनी कार को ले गए थे। थोड़ी देर बाद वहीं कार सवार युवक वापस आए और टोल के पास खड़ी टोल कंपनी की एंबुलेंस के शीशे तोड़ दिए। उसके बाद कर्मचारियों ने दौड़कर युवकों की घेराबंदी की, जिसमें एक युवक को धर दबोचा, जबकि अन्य हमलावर फरार हो गए। माररपीट में टोल कर्मचारी अमित मलिक व एंबुलेंस चालक सुंदर घायल हो गयए। पकड़ में आ हमलावर को पीटा गया। पुलिस मौके पर पहुंची और हमलावर युवक को हिरासत में थाने ले गई। पकड़ में आए हमलावर की पहचान प्रिंस पुत्र राजकुमार निवासी निवाड़ी गाजियाबाद के रूप में हुई है। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया।

इनका कहना है

कार सवार शराबी युवकों ने टोल कर्मचारियों संग मारपीट की है। एक हमलावर पकड़ा गया है, बाकी फरार हो गए हैं। तहरीर पर कार्रवाई की जाएगी, बाकी फरार हमलावरों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

- आरके पचौरी, इंस्पेक्टर-दौराला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.