मेरठ, जेएनएन। मेरठ जिले के फलावदा थाना क्षेत्र के अमरोली उर्फ बड़ा गांव में शनिवार मामूली कहासुनी को लेकर नशेड़ी युवक ने छोटे भाई पर धारदार हथियार से हमला कर दिया था। छोटे भाई के गर्दन पर गहरा घाव हो गया। शनिवार देर रात मेरठ के अस्पताल में युवक की मौत हो गई। मृतक की पत्नी ने हत्यारोपी जेठ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

गांव निवासी भीम सिंह के छह पुत्रों में 21 वर्षीय मोनू नशे का आदी है। उसने शनिवार रात नशे में धुत होकर पिता के साथ अभद्रता कर दी। पिता ने उसे डांटा तो उल्टे मोनू ने ही अपने पिता को भला बुरा कहा। छोटे भाई मोंटू ने पिता विरोध किया तो बड़े भाई मोनू ने गुस्से में धारदार हथियार से मोंटू की गर्दन पर प्रहार कर दिया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया था।

लहूलुहान मोंटू को पड़ोसियों ने मेरठ स्थित अस्पताल पहुंचाया। जहां शनिवार देर रात मौत हो गई। रविवार को पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव उसके घर पहुंचते ही घर में कोहराम मच गया। मृतक के परिवार में उसकी पत्नी के अलावा दो बच्चे हैं। मृतक की पत्नी रश्मि ने जेठ के खिलाफ तहरीर दी। थाना प्रभारी शिववीर भदौरिया ने बताया कि पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021