Move to Jagran APP

बुलंदशहर में चलती एंबुलेंस बनी आग का गोला, ड्राइवर की जलकर मौत

बुलंदशहर के खुर्जा के राजकीय महिला अस्पताल में एंबुलेंस पर ईएमटी के पद पर प्रशांत निवासी जनपद एटा तैनात थे। सोमवार शाम वह एंबुलेंस लेकर अकेले निकले थे। ककौड़-झाझर मार्ग पर एंबुलेंस में आग लग गई। यह देख प्रशांत ने एंबुलेंस को सड़क किनारे खेत में उतार दिया।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Mon, 23 May 2022 09:28 PM (IST)Updated: Mon, 23 May 2022 09:28 PM (IST)
बुलंदशहर में चलती एंबुलेंस बनी आग का गोला, ड्राइवर की जलकर मौत
बुलंदशहर में चलती एंबुलेंस में आग लगने से चालक की मौत

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। ककौड़-झाझर मार्ग पर सोमवार को चलती एंबुलेंस आग का गोला बन गई और चालक की जलकर मौत हो गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट होना बताया जा रहा है।

loksabha election banner

ककौड़-झाझर मार्ग पर लगी एंबुलेंस में आग

खुर्जा के राजकीय महिला अस्पताल में सेवा दे रही 102 एंबुलेंस पर ईएमटी (इमरजेंसी मेडिकल टेक्नीशियन) के पद पर 25 वर्षीय प्रशांत पुत्र सुदेश निवासी गांव तरगवां थाना जैथरा जनपद एटा तैनात थे। सोमवार शाम वह मरीज को ले जाने के लिए ककौड़ की तरफ एंबुलेंस लेकर अकेले निकले थे। ककौड़-झाझर मार्ग पर गांव भदौरा के निकट एंबुलेंस में आग लग गई। यह देख प्रशांत ने एंबुलेंस को सड़क किनारे खेत में उतार दिया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने मिट्टी, पानी डालते हुए आग पर काबू पाने की कोशिश की। साथ ही पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक जलकर प्रशांत की मौत हो चुकी थी। मौके पर सीओ संग्राम सिंह, कोतवाली प्रभारी संदीप कुमार सिंह ने जांच-पड़ताल की। सीओ का कहना है कि संभवत: शार्ट सर्किट के कारण एंबुलेंस में आग लगी है। मामले की जांच की जा रही है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि एंबुलेंस डीजल से चलने वाली थी और वाहन का दरवाजा न खुलने की वजह से चालक उतर नहीं पाया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

मारपीट और फायरिंग में तीन घायल

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। पहासू थाना क्षेत्र के गांव गांव लालनेर में रविवार की रात चाचा-भतीजे के बीच झगड़ा हो गया। उस समय शोर सुनकर एकत्र हुए लोगों ने दोनों को समझाकर शांत कराया और घर भेज दिया। कुछ ही देर बाद दोनों में मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान एक पक्ष ने तमंचे से फायर कर दिया। चली गोली एक पक्ष के देवेंद्र के हाथ में लगी। झगड़े में आठ वर्षीय देवेंद्री और 15 वर्षीय लक्ष्मी भी घायल हो गईं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। मामले में घायल देवेंद्र के पिता नरेश ने पुलिस से शिकायत की है। कार्यवाहक थाना प्रभारी संजीव कुमार बालियान ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित राजवीर, राजेंद्र समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपितों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.