Move to Jagran APP

नर्स को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म, वीडियो अपलोड करने की दी धमकी Meerut News

मेरठ में एक युवक ने नर्स को कोल्‍ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर दुष्‍कर्म किया। साथ ही नर्स के विरोध करने पर वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी भी दी।

By Prem BhattEdited By: Published: Sat, 21 Mar 2020 10:58 AM (IST)Updated: Sat, 21 Mar 2020 10:58 AM (IST)
नर्स को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म, वीडियो अपलोड करने की दी धमकी Meerut News
नर्स को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म, वीडियो अपलोड करने की दी धमकी Meerut News

मेरठ, जेएनएन। सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रहने वाली स्टाफ नर्स को नशीली कोल्ड डिंक्र पिलाकर राज मिस्त्री ने दुष्कर्म किया। उसके बाद अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी दी। उसके बाद जबरन शादी का दबाव बना रहा है। स्टाफ नर्स ने शादी करने से इन्कार कर दिया। उस पर गुस्साए आरोपित ने स्टाफ नर्स के परिवार को जान से मारने की धमकी तक दे डाली। पीडित परिवार ने आरोपित को झांसा देकर बुलाया। उससे मोबाइल छीनने के बाद पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपित को हवालात में डाल दिया है। पीडित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

loksabha election banner

ये है मामला 

सिविल लाइन थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती शहर के एक कॉलेज में स्टाफ नर्स है। दो माह पहले युवती अपनी रिश्तेदारी आगारा में आयोजित शादी समारोह में गई थी। वहां पर युवती की मुलाकात संजय नगर निवासी मोनू से हो गई थी। मोनू राजमिस्त्री का काम करता है। स्टाफ नर्स का कहना है कि शादी से लौटने के बाद फोन पर मोनू से बातचीत होने लगी। मोनू एक दिन स्टाफ नर्स को मेडिकल कॉलेज से घर तक लेकर आया था। उसके बाद मोनू पर भरोसा करने लगी थी। 15 दिन पहले मोनू रास्ते में मिल गया था। उसके बाद मोनू अपनी बाइक पर बैठाकर अपने घर संजय नगर ले गया, जहां पर आरोपित ने नशीली कोल्ड डिंक्र पिलाई। उसके बाद घर के अंदर ही दुष्कर्म की अश्लील वीडियो बनाई। वीडियो सोशल साइट्स पर अपलोड करने की धमकी देकर उसने दो बार अपने पास बुलाकर दुष्कर्म किया। उसके बाद शादी का दबाव देने लगा। पीड़िता ने शादी से इन्कार कर दिया, जिस पर आरोपित ने पीड़िता के परिवार को भी जान से मारने की धमकी दे डाली।

सोशल मीडिया पर वीडियो डालने की धमकी 

शुक्रवार की रात को करीब नौ बजे आरोपित मोनू ने पीड़िता को काल की। उससे अपने घर बुलाने की जिद कर रहा था। पीड़िता ने इन्कार कर दिया, जिस पर आरोपित ने सोशल मीडिया पर वीडियो डालने की धमकी दी। उसके बाद पीडिता ने अपने परिवार को मामले की जानकारी दी। आरोपित को पीड़ता ने झांसा देकर अपने घर के पास से बाइक पर बैठाकर ले जाने की बात कही। तभी आरोपित बाइक पर सवार होकर पीड़िता के घर के पास पहुंच गया, जहां पर पहले से मौजूद पीड़िता के परिजनों ने आरोपित के कब्जे से मोबाइल छीन लिया, जिसमे उसकी अश्लील वीडियो थी। उसके बाद आरोपित को मोबाइल के साथ सिविल लाइन पुलिस को सौंप दिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि पीडिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार किया जा रहा है।

 एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि स्टाफ नर्स से दुष्कर्म कर वीडियो बनाने वाले आरोपित को पुलिस ने पकड़ लिया। उसके कब्जे से मोबाइल भी बरामद किया है। आरोपित पिछले दो माह से पीड़तिा को परेशान कर रहा था। उसके खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.