Move to Jagran APP

युवक के उपचार के लिए मुआवजे की मांग को लेकर मलिन बस्ती विकास मोर्चा का प्रदर्शन Meerut News

मेरठ में विद्युत लाइन से झुलसे युवक के उपचार के लिए दो लाख का मुआवजा देने की मांग को लेकर बुधवार को कलक्‍ट्रेट में मलिन बस्ती विकास मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। बाद में डीएम के बालाजी के नाम ज्ञापन भी दिया।

By Prem BhattEdited By: Published: Wed, 28 Oct 2020 12:02 PM (IST)Updated: Wed, 28 Oct 2020 12:02 PM (IST)
युवक के उपचार के लिए मुआवजे की मांग को लेकर मलिन बस्ती विकास मोर्चा का प्रदर्शन Meerut News
मेरठ में बुधवार को मुआवजे की लेकर कलक्‍ट्रेट में प्रदर्शन किया गया।

मेरठ, जेएनएन। मलिन बस्ती विकास मोर्चा मेरठ महानगर के बैनर तले बुधवार को क्षेत्रीय लोगों ने कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। उन्होंने विद्युत लाइन से झुलसे युवक के उपचार के लिए दो लाख का मुआवजा देने की मांग की। अपनी मांग को लेकर डीएम के बालाजी के नाम ज्ञापन दिया। पूर्व पार्षद यासीन पहलवान के नेतृत्व में बुधवार को क्षेत्रवासी कलक्ट्रेट पहुंचे।

loksabha election banner

नहीं हो रही सुनवाई

उनका कहना था कि पिलोखड़ी रोड पर मोहल्ला इत्तेफाक नगर में 33 केवी की लाइन निकल रही है। लाइन का एक खंभा तिरछा होने की वजह से उसके तार एक मकान की छत पर आ गए थे। इसकी शिकायत क्षेत्रीय जनता ने एसडीओ लिसाड़ी गेट विद्युत विभाग और जूनियर इंजीनियर विकासपुरी से कई बार की, परंतु कोई सुनवाई नहीं हुई।

छत पर कपड़े उतारने के दौरान हुआ हादसा

उनका कहना था कि गत 6 सितंबर 2020 को फैजान पुत्र नदीम अपनी छत पर कपड़े उतारने के लिए चढ़ा था। जिससे उसे करंट लग गया और वह बुरी तरह घायल हो गया। फैजान के घायल होने के बाद विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने खंबा सीधा कर दिया है, जिसका वीडियो भी क्षेत्रीय जनता ने बना लिया है। युवक के परिवार की आर्थिक स्थिति खराब

उनका कहना था कि विद्युत विभाग के अधिकारियों की लापरवाही की वजह से फैजान घायल हुआ है। जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। फैजान के परिवार की आर्थिक स्थिति बहुत खराब है। उन्होंने मांग की कि इस मामले में विद्युत विभाग के अधिकारियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाए तथा फैजान के उपचार के लिए दो लाख मुआवजा दिलाया जाए। जिससे उसका उपचार हो सके।

यह रहे शामिल

प्रदर्शन में हासिम, रईस, आसिफ सलमान, मेहराज व आबिद आदि मुख्य रूप से शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.