मेरठ, जेएनएन। मलिन बस्ती विकास मोर्चा मेरठ महानगर के बैनर तले बुधवार को क्षेत्रीय लोगों ने कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। उन्होंने विद्युत लाइन से झुलसे युवक के उपचार के लिए दो लाख का मुआवजा देने की मांग की। अपनी मांग को लेकर डीएम के बालाजी के नाम ज्ञापन दिया। पूर्व पार्षद यासीन पहलवान के नेतृत्व में बुधवार को क्षेत्रवासी कलक्ट्रेट पहुंचे।

नहीं हो रही सुनवाई

उनका कहना था कि पिलोखड़ी रोड पर मोहल्ला इत्तेफाक नगर में 33 केवी की लाइन निकल रही है। लाइन का एक खंभा तिरछा होने की वजह से उसके तार एक मकान की छत पर आ गए थे। इसकी शिकायत क्षेत्रीय जनता ने एसडीओ लिसाड़ी गेट विद्युत विभाग और जूनियर इंजीनियर विकासपुरी से कई बार की, परंतु कोई सुनवाई नहीं हुई।

छत पर कपड़े उतारने के दौरान हुआ हादसा

उनका कहना था कि गत 6 सितंबर 2020 को फैजान पुत्र नदीम अपनी छत पर कपड़े उतारने के लिए चढ़ा था। जिससे उसे करंट लग गया और वह बुरी तरह घायल हो गया। फैजान के घायल होने के बाद विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने खंबा सीधा कर दिया है, जिसका वीडियो भी क्षेत्रीय जनता ने बना लिया है। युवक के परिवार की आर्थिक स्थिति खराब

उनका कहना था कि विद्युत विभाग के अधिकारियों की लापरवाही की वजह से फैजान घायल हुआ है। जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। फैजान के परिवार की आर्थिक स्थिति बहुत खराब है। उन्होंने मांग की कि इस मामले में विद्युत विभाग के अधिकारियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाए तथा फैजान के उपचार के लिए दो लाख मुआवजा दिलाया जाए। जिससे उसका उपचार हो सके।

यह रहे शामिल

प्रदर्शन में हासिम, रईस, आसिफ सलमान, मेहराज व आबिद आदि मुख्य रूप से शामिल रहे।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस