मेरठ, जेएनएन। प्रदेश सरकार के द्वारा सप्ताह में 2 दिन पूर्व लॉकडाउन की घोषणा के बाद शेष 5 दिन बाजारों को खोले जाने की मांग जोर पकड़ रही है।

सोमवार को संयुक्त गढ़ रोड व्यापार समिति ने हापुड़ अड्डा चौराहे से लेकर काली नदी तक के बाजारों को खोले जाने की मांग को लेकर जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया।

पश्चिम उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों ने भी जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

व्यापारी नेताओं ने कहा उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा शनिवार व रविवार को लॉकडाउन के चलते बाज़ारों को मात्र 5 दिन खोलने की अनुमति दी है जबकि मेरठ प्रशासन द्वारा इन 5 दिनों में भी रोस्टर लगाकर एक और के बाजार 2 दिन तथा दूसरी और के बाजार 3 दिन खोलने की अनुमति दी गई है। जिसको लेकर सभी व्यापारियों में रोष है।

संगठन के महामंत्री विपुल सिंघल ने कहा गढ़ रोड 130 फुट चौड़ा मार्ग है, जो मेरठ को गढ़ और सोनीपत से जोड़ने का काम करता है| इस मुख्य मार्ग पर कोई रिहायशी कॉलोनी नहीं है और ना ही किसी प्रकार का आवागमन बाधित होता है| हापुड़ अड्डे चौराहे से काली नदी तक सोमवार से शुक्रवार तक पांचों दिन सड़क के दोनों ओर के बाजार खोलने की अनुमति प्रदान करें। अध्यक्ष नरेश बंसल, चंद्रशेखर मार्केट के अध्यक्ष रजत कुमार, महामंत्री राजू शर्मा, नंद प्लाजा व्यापार संघ के अध्यक्ष राजकुमार खुराना, महामंत्री अनुराग बंसल , सहित मदन लाल अग्रवाल, अनिल सिंघल, नवीन अग्रवाल, ऋषि अग्रवाल, विनय अरोड़ा, दिनेश नागपाल, प्रतीक गोयल, उमेश कुमार ,बादल गुप्ता, प्रदीप सचदेवा ,पंकज गुप्ता, राजेश निगम ,किशोर वाधवा, नरेंद्र कुमार, वंश सचदेवा आदि मौजूद रहे। 

Posted By: Taruna Tayal

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस