Move to Jagran APP

उधारी के रुपये मांगने पर घर में घुसकर हवाई फायरिंग, आठ के खिलाफ मुकदमा दर्ज Bulandshahar News

पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। साथ ही शिकायत करने पर आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया है। तहरीर में उधारी नहीं देने पर घटना करने का मामला सामने आया है।

By Prem BhattEdited By: Published: Sun, 14 Jun 2020 08:42 PM (IST)Updated: Sun, 14 Jun 2020 08:42 PM (IST)
उधारी के रुपये मांगने पर घर में घुसकर हवाई फायरिंग, आठ के खिलाफ मुकदमा दर्ज Bulandshahar News
उधारी के रुपये मांगने पर घर में घुसकर हवाई फायरिंग, आठ के खिलाफ मुकदमा दर्ज Bulandshahar News

बुलंदशहर, जेएनएन। बेटी के शादी के लिए एक व्‍यक्ति ने उधार लिया था। महिला ने जब उससे उधार मांगा तो आरोपितों ने घर में घुसकर महिला से मारपीट करते हुए हवाई फायरिंग कर दी। मामले में पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

prime article banner

बेटी की शादी को लिया था उधार

खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के गांव मीरपुर निवासी नगीना ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि गांव का एक व्यक्ति उसके पति के पास ड्राइवर की नौकरी करता था। विगत दो वर्ष पूर्व उक्त व्यक्ति ने अपनी पुत्री की शादी के लिए उससे पांच लाख रुपये उधार लिए थे। शुक्रवार को जब वह अपने उधारी के रुपए मांगने उसके घर गई, तो उक्त व्यक्ति ने उसे शाम को रुपए देने की बात कही। जिस पर विश्वास करते हुए वह अपने घर वापस आ गई।

महिला ने लगाया यह आरोप

आरोप है कि शाम को उक्त व्यक्ति अपने अन्य साथियों के साथ हथियार लेकर उसके घर पर आ गया। जिसके बाद उसने नगीना के साथ मारपीट करते हुए हवाई फायङ्क्षरग की। फायरिंग की आवाज सुनकर लोग एकत्रित होना शुरू हो गए। लोगों को अपनी तरफ आता देख आरोपित फरार हो गए। कोतवाली प्रभारी सुभाष सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित दिलशाद, अरशद, फारुख, हैदर, अहमद, समेत आठ के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK