मेरठ, जागरण संवाददाता। Meerut News मेरठ के जेलचुंगी चौराहे पर फूड की डिलीवरी देने पहुंचा युवक ट्रक की चपेट में आ गया। ट्रक का पिछला पहिया डिलीवरी बाय के हाथ पर उतर गया। पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान चिकित्सकों को युवक का हाथ काटना पड़ा। पुलिस सीसीटीवी की मदद से ट्रक चालक की पहचान कर उसे पकड़ने का प्रयास कर रही है।

कार सवार ने अचानक दरवाजा खोल दिया था

नौचंदी थाना क्षेत्र के जयदेवी नगर निवासी कपिल भारद्वाज ब्लेंकिट फूड कंपनी में डिलीवरी बाय है। वे रविवार सुबह जेलचुंगी स्थित एक घर में फूड की डिलीवरी देने जा रहे थे। तभी फार्च्यूनर कार सवार युवक ने अचानक गेट खोल दिया। कपिल गेट से टकराने के बाद जमीन पर गिर गया। पीछे से तेज रफ्तार में ट्रक आ रहा था। ट्रक का पिछला पहिया कपिल के सीधे हाथ पर उतर गया। हादसे में कपिल गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

कपिल की हालत गंभीर

राहगीरों को इकट्ठा होते देख ट्रक चालक और कार सवार युवक फरार हो गए। कुछ ही देर में थाना पुलिस और पीआरवी टीम घटना स्थल पहुंच गई। उन्होंने कपिल को जसवंत राय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे आनंद अस्पताल रेफर कर दिया। सोमवार को उपचार के दौरान कपिल का हाथ काटा गया। अभी कपिल की हालत गंभीर बनी हुई है। इंस्पेक्टर उपेंद्र सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर अज्ञात ट्रक चालक पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, घटना स्थल व उसके आसपास के फुटेज खंगाली गई है। ट्रक का नंबर मिल गया है। जल्द आरोपित को पकड़ लिया जाएगा।

जल्दबाजी बनी हाथ खोने की वजह

जिस कंपनी में कपिल काम करते है। उसमे आठ से दस मिनट में आर्डर देना होता है। इसी वजह से कपिल आर्डर लेने के बाद डिलीवरी करने तेजी से जा रहे थे। तभी अचानक कार सवार युवकों ने दरवाजा खोल दिया और कपिल जमीन पर गिर गए। गनीमत रही की ट्रक कपिल के ऊपर से नहीं निकला, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। 

Edited By: PREM DUTT BHATT

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट