Move to Jagran APP

जन्‍मदिन मनाकर आ रहे जम्‍मू-कश्‍मीर के युवक की मौत, दोस्‍त पर हत्‍या का आरोप Meerut News

दोस्तों के साथ जन्मदिन की पार्टी मनाकर लौटे युवक की घर पहुंचने पर तबियत बिगड़ गई। स्वजन ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। स्वजन ने दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाकर हंगामा कर दिया।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 06:41 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 06:41 PM (IST)
जन्‍मदिन मनाकर आ रहे जम्‍मू-कश्‍मीर के युवक की मौत, दोस्‍त पर हत्‍या का आरोप Meerut News
जन्‍मदिन मनाकर आ रहे युवक की मौत ।

मेरठ, जेएनएन। दोस्तों के साथ जन्मदिन की पार्टी मनाकर लौटे युवक की घर पहुंचने पर तबियत बिगड़ गई। स्वजन ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। स्वजन ने दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाकर हंगामा कर दिया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जम्मू-कश्मीर निवासी दो युवकों को हिरासत में ले लिया।

loksabha election banner

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के किला रोड स्थित यादगार पुर निवासी केशव (23) पुत्र ब्रह्मदत्त स्वजन के साथ रहता था। वह चार बहनों का इकलौता भाई था। उसका सराय काजी स्थित पानी का प्लांट है। इसके अलावा वह जम्मू-कश्मीर स्थित कठुआ निवासी मनीष खजूरिया व गगन के साथ क्रिकेट बैट बनाने की लकड़ी बेचने का भी काम करता था। दो दिन पहले केशव का जन्मदिन था। उसने प्लांट पर ही दोस्तों के साथ जन्मदिन की पार्टी की थी। पार्टी खत्म होने के बाद वह अपने मित्र बाबू के साथ घर आ गया।

शनिवार रात अचानक केशव की तबियत बिगड़ गई। स्वजन ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। स्वजन ने केशव के दोस्त मनीष और गगन पर हत्या का आरोप लगाकर हंगामा कर दिया। गोल मार्केट चौकी इंचार्ज गुलशन कुमार ने स्वजन को समझाकर शांत कराया और जम्मू-कश्मीर निवासी दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया।

नशे के कारोबार से जुड़े होने का लगाया आरोप

मृतक के स्वजन का आरोप है कि जम्मू-कश्मीर निवासी दोनों युवक नशे के कारोबार से जुड़े हुए है। वह मेरठ समेत कई स्थानों पर नशे का सामान सप्लाई करते है। उन्होंने उनके बेटे को खाने में मिलाकर कुछ दे दिया था जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। नशे के कारोबार से जुड़े होने के आरोप के बाद खुफिया विभाग ने भी जांच शुरु कर दी है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.