मेरठ, जेएनएन। दो दिन पूर्व हुए झगड़े के दौरान बीच-बचाव कराने आए युवक की अन्य युवक से कहासुनी हो गई थी। तब तो लोगों ने मामला शांत करा दिया था। मंगलवार रात युवक गली में खड़ा था, तभी दूसरा पक्ष साथियों के साथ आया और हमला कर दिया। बीच-बचाव में परिजन आए तो उनको भी जमकर पीटा। ताबड़तोड़ फाय¨रग कर दी, जिससे मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई। पथराव में कई लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों को देखकर हमलावर हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की जाकिर कालोनी निवासी दानिश और रिहान को दो दिन पूर्व किसी बात को झगड़ा हो रहा था। मोहल्ले का ही नाजिम बीच-बचाव कराने लगा। इस पर सुहेल ने उसे टोक दिया था, जिस पर दोनों में कहासुनी हो गई थी। आरोप है कि नाजिम धमकी देते हुए चला गया था। मंगलवार रात सुहेल गली में खड़ी था। तभी नाजिम साथी सलीम, मोनिस, शाहरुख, सलमान और मेहराज आदि के साथ आया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। शोर सुनकर उसका भाई सोनू, चांदू और पिता पहुंचे तो हमलावरों ने उनसे भी मारपीट की। किसी तरह बचकर सभी घर पहुंचे और दरवाजे बंद कर लिए।

आरोपितों ने ताबड़तोड़ हवाई फाय¨रग कर दी, जिससे मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई। दोनों पक्षों में जमकर पथराव हुआ, जिसमें कई लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों को देखकर आरोपित तमंचे लहराते हुए फरार हो गए। लोगों का कहना था कि 20 राउंड से ज्यादा फाय¨रग हुई है। उधर, पुलिस ने मौके से खोखे भी बरामद कर लिए हैं। थाना प्रभारी प्रशांत कपिल का कहना है कि घायलों का उपचार कराया जा रहा है। हमलावरों की धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस