Move to Jagran APP

UP हथिनी कुंड बैराज में फेंकी गई आंध्र प्रदेश की युवती का शव बरामद, आरोपित हिरासत में

विजयवाड़ा के कस्बा टू टाउन से शादी का झांसा देकर युवती तस्लीम फातिमा पुत्री नसीम को सहारनपुर के दो युवक अपने साथ ले आए थे। इस घटना को लेकर अपहरण का मुकदमा टू टाउन थाने में दर्ज है। वासिफ व तैयब पर युवती को लाने का आरोप है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Wed, 04 Aug 2021 09:01 PM (IST)Updated: Wed, 04 Aug 2021 09:01 PM (IST)
UP हथिनी कुंड बैराज में फेंकी गई आंध्र प्रदेश की युवती का शव बरामद, आरोपित हिरासत में
हथनी कुंड बैराज के पास यमुना के टापू पर खड़ी झाडिय़ों से युवती के शव को किनारे लाते गोताखोर

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। एक माह पूर्व आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा से शादी का झांसा देकर लाई गई जिस युवती को आरोपितों ने हथिनी कुंड बैराज में फेंक दिया था उसका शव मंगलवार को पुलिस ने बरामद कर लिया।

loksabha election banner

यह है मामला

विजयवाड़ा के कस्बा टू टाउन से शादी का झांसा देकर युवती तस्लीम फातिमा पुत्री नसीम को सहारनपुर के दो युवक अपने साथ ले आए थे। इस घटना को लेकर अपहरण का मुकदमा टू टाउन थाने में दर्ज है। सहारनपुर के थाना मंडी क्षेत्र में खाता खेड़ी संगम विहार निवासी वासिफ व मानकमऊ निवासी तैयब पर लड़की को लाने का आरोप है। आंध्र प्रदेश से आए युवती के स्वजन एवं टू टाउन थाने के सब इंस्पेक्टर शब्बीर अहमद और कल्याण देव ने स्थानीय पुलिस की मदद ली और आरोपितों को पकड़ लिया।

युवती को फोटो खींचने का बहाना बनाकर ले गए थे हथिनी कुंड बैराज पर

उन्होंने बताया कि युवती को वह फोटो खींचने का बहाना बनाकर हथिनी कुंड बैराज पर ले गए थे और उसे वही यमुना नदी में धक्का दे दिया था। पुलिस ने इनकी निशानदेही के बाद ही गोताखोरों की मदद से बैराज के पास यमुना नदी में युवती की तलाश शुरू की। बुधवार को युवती का शव बैराज से ऊपर की ओर टापू पर खड़ी झाडिय़ों के बीच मिला। थाना मिर्जापुर पुलिस की हथिनी कुंड बैराज चौकी इंचार्ज दीपक कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके बाद शव को उसके स्‍वजन व आंध्र पुलिस के हवाले कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.