Move to Jagran APP

प्रहलाद नगर में पुलिस पिकेट के पास मकान में दिनदहाड़े चोरी

शरारती तत्वों की अराजकता से भयभीत होकर प्रहलाद नगर से हुए पलायन के बाद पुलिस-प्रशासन ने कालोनी की सुरक्षा में तीन पिकेट और सीसीटीवी कैमरे लगाए हैं। इन सबके बावजूद गुरुवार को एक बदमाश ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए एक घर में दिनदहाड़े चोरी को अंजाम दिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 05 Jul 2019 08:00 AM (IST)Updated: Fri, 05 Jul 2019 08:00 AM (IST)
प्रहलाद नगर में पुलिस पिकेट के पास मकान में दिनदहाड़े चोरी
प्रहलाद नगर में पुलिस पिकेट के पास मकान में दिनदहाड़े चोरी

मेरठ, जेएनएन : शरारती तत्वों की अराजकता से भयभीत होकर प्रहलाद नगर से हुए पलायन के बाद पुलिस-प्रशासन ने कालोनी की सुरक्षा में तीन पिकेट और सीसीटीवी कैमरे लगाए हैं। इन सबके बावजूद गुरुवार को एक बदमाश ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए एक घर में दिनदहाड़े चोरी को अंजाम दिया। पास ही दूसरे घर में चोरी का प्रयास किया। लोगों ने बदमाश को पकड़कर पीटा और पुलिस को सौंप दिया।

loksabha election banner

लिसाड़ी गेट थाने के प्रहलाद नगर स्थित रामलीला मैदान मोड़ पर पुलिस पिकेट स्थित है। रामलीला मैदान के सामने प्रधान वाली गली में पुनीत का घर है। सुबह करीब आठ बजे पुनीत के घर की गैलरी में एक बदमाश खड़ा दिखा। पुनीत ने शोर मचा दिया। बदमाश वहां से भागा और कुछ दूरी पर ही सरदार तेजेंद्र सिंह के घर में घुस गया। उसने फ्रिज पर रखे दो हजार रुपये और मोबाइल चुरा लिया। इस बीच तेजेंद्र दुकान से सामान लेकर घर पहुंच गए। बदमाश ने बाहर के कमरे में छिपने की कोशिश की। शोर-शराबा होने पर पड़ोसी जमा हो गए। बदमाश की तलाशी ली तो उसकी जेब से रुपये और मोबाइल बरामद हो गया। भीड़ बदमाश को पिकेट पर ले गई। आरोपित की पहचान कांधला निवासी आरिफ खान के रूप में हुई है। इंस्पेक्टर नजीर अली खान ने बताया कि घर में चोरी करते हुए एक बदमाश पकड़ा गया, जिसे जेल भेज दिया है।

तीन पिकेट, चप्पे-चप्पे पर पुलिस, फिर भी हो गई घटना

प्रहलाद नगर में इस्लामाबाद बॉर्डर, रामलीला मैदान मोड़ और थाने के सामने 24 घंटे की स्थाई पिकेट अफसरों ने लगाई है। दिन-रात पुलिस कालोनी में गश्त कर रही है। सीओ कोतवाली और सिटी मजिस्ट्रेट समय-समय पर जाकर लोगों से मिल रहे हैं। इसके बावजूद यह घटना हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.